featured यूपी

लखनऊ: सातवें वेतन आयोग की तरह कैडर पुनर्गठन पर चर्चा, आगे की रणनीति बनाई गई

लखनऊ: सातवें वेतन आयोग की तरह कैडर पुनर्गठन पर चर्चा, आगे की रणनीति बनाई गई

लखनऊ: आज नर्सिंग स्टाफ अध्यक्ष सीमा शुक्ला की अध्यक्षा में बैठक की गई। जिसमें कई मुद्दों पर रणनीति बनाई गई। साथ ही स्टाफ के लोगों को महत्वपूर्ण जानकारी से भी अवगत कराया गया।

आज यूनियन से कैडर पुनर्गठन पर चर्चा की गई। साथ ही बैठक में इसपर आगे की रणनीति पर भी चर्चा की गई। बैठक में संस्थान के सभी यूनियन कैडर पुनर्गठन पर चर्चा की गई। जिस तरह सातवें वेतन आयोग के लिए एनएसए आंदोलन की तैयारी की गई थी। उसी के तहत कैडर पुनर्गठन पर चर्चा कर आगे की रणनीति तैयार की गई है।

आज संस्थान के सभी यूनियन से कैडर पुनर्गठन पर चर्चा हुई। जिस प्रकार  सातवें वेतन आयोग की लड़ाई की शुरुआत हुई थी और उसी लेटर पैड के साथ फिर कार्यक्रम शुरू होगा। इसके साथ NSA तो आदोंलन की तैयार कर ही रहा है।

संस्थान के समस्त यूनियन से आग्रह किया गया की इसी तरह एकता में बधे रहें, और अपनी मांगों के लिए Unity बनाए रखें। इस लेटर पैड से कैडर पुनर्गठन केवल एक मुद्दे पर लड़ा जायेगा उसके बाद दूसरी लड़ाई में पांच छोटी-छोटी मागें है

इन पांच मांगों के लिए आज की मीटिंग में सभी ने तय किया और अपनी सहमति दी। लेकिन यह लड़ाई सातवें वेतन मान की तरह है। संस्थान के कर्मचारी  भी नाराज हैं। NSA ने मीटिंग में यह भी साफ कर दिया की केवल एक मुद्दे पर ही पहले लड़ाई लड़ी जायेगी। जिसके लिए सबकी सहमति बन गई । इसी तरह आगे की भी लड़ाईयां लड़ी जाएंगी।

Related posts

ICC रैंकिंग में नंबर-1 पर टीम इंडिया, दूसरे स्थान पर पहुंची न्यूजीलैंड

Rahul

बॉलीवुड में इन 4 बड़ी फिल्मों ने बदल दी थी सुशांत की किस्मत, मिली थी खास पहचान

Rani Naqvi

बदल सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी के कैबिनेट के चेहरे

kumari ashu