September 27, 2022 8:05 pm
#Meerut featured यूपी राज्य

मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मेरठ 2 मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मेरठ। मेरठ के डॉक्टर शाहजमान दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वे दिल्ली स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। उनके दो और डॉक्टर साथी भी पॉजिटिव निकले। मेरठ पुलिस ने डॉक्टर के गांव से 27 लोगों को क्वारंटीन किया। डॉक्टर दिल्ली स्टेट कैंसर हॉस्पिटल में कार्यरत हैं इनके साथ के ही दो और डॉक्टर भी मिले पॉजिटिव मिले। वहीं मेरठ पुलिस ने डॉक्टर के गांव से 27 लोगों को क्वारंटीन किया।

बता दें कि पिछले दो दिन से राहत की सांस ले रहे मेरठ जनपद के लिए बीते मंगलवार की रात फिर से एक बुरी खबर आई। मेरठ के 87 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई, जिसमें दो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सैंपलों में बाकी सब निगेटिव निकले। वहीं दो सैंपलों की रिपोर्ट बुधवार को आएगी। सीएमओ डा. राजकुमार ने बताया कि पिछले दो दिन से एक भी कोरोना पॉजिटिव केस मेरठ में नहीं पाया गया।

वहीं लेकिन मंगलवार को जो रिपोर्ट मेरठ की आई है, उनमें दो कोरोना पॉजिटिव हैं। मेरठ में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा अब 34 हो गया है। उन्होंने बताया कि मेरठ व आसपास के जिलों में कोरोना वायरस की चेन बढ़ती जा रही है। मेरठ जोन में सात जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें मेरठ के दो, बुलंदशहर के तीन, बागपत व सहारनपुर के एक-एक जमाती शामिल हैं।

Related posts

यूपी कोरोना अपडेट: यूपी के इतने जिले हुए कोरोना फ्री, देखें पूरी लिस्ट

Shailendra Singh

शपथ ग्रहण समारोह के बाद मोदी के कान में बोले मुलायम, हमारा…!

Rahul srivastava

केरल राज्य लॉटरी विभाग ने जारी किए निर्मल एनआर 196 लॉटरी के परिणाम

Samar Khan