featured यूपी

प्रेमिका बार-बार मना करती रही, ग्रामीणों ने एक न सुनी और कर दी ये हरकत

प्रेमिका बार-बार मना करती रही, ग्रामीणों ने एक न सुनी और कर दी ये हरकत

मऊः उत्तर प्रदेश में प्रेमी युगलों के कई किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन इस गांव के लोगों ने वो कर दिया जो किसी को भी मंजूर नहीं था। गांव के लोगों ने प्रेमी युगलों को पकड़कर रस्सी से रात भर बांधे रखा और सुबह दोनों की जबरन शादी करवा दी।

लड़की के पिता ने आपत्ति जताते हुए पुलिस को बुलवाया लेकिन पुलिस भी खानापूर्ति कर लौट गई। पिता का कहना था कि वह इस विवाह से सहमत नहीं है। गांव वालों का भी यही मानना है कि कुछ लोगों ने जबरन विवाह करवाया है। बता दें कि ये पूरा मामला कोपागंज थाना क्षेत्र के खुनशेकपुर गांव का है।

दरअसल, गुरुवार रात हलधरपुर थाना क्षेत्र के मनिकापुर कुड़हनी गांव के रहने वाले दो युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव खुनकेशपुर पहुंचे। गांव के रहने वाले कुछ युवकों ने इन्हें देख लिया। जिसके बाद सभी ने मिलकर इन्हें रोटावेटर से बांधकर पूरी रात के लिए खुले आसमान के नीचे छोड़ दिया गया। दूसरे दिन सुबह गांव के लोगों ने मिलकर इनकी जबरन शादी करवा दी। प्रेमिका की मांग से सिंदूर भरवाकर माला पहना दिया गया। इस दौरान इस शादी को लेकर प्रेमिका लगातार विरोध करती रही, लेकिन उसकी मर्जी के बगैर लोगों ने शादी करवा दी।

लड़की के पिता ने आप बीती सुनाते हुए बताया कि मेरा परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था, लेकिन गांव के कुछ मनबढ़ लोगों ने जबरदस्ती शादी करवाकर लड़की को विदा कर दिया। वहीं, दूसरे दिन पिता ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस ने भी किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की।

Related posts

INDvsWI : पहले टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का एलान, पृथ्वी शॉ को मिली जगह

mahesh yadav

घाटी में सेना का अब तक सबसे बड़ा सर्च अभियान, ड्रोन से हो रही निगरानी

kumari ashu

कश्मीर में 64वें दिन भी बंद जारी, मुठभेड़ की खबर

bharatkhabar