मनमर्जियां ट्रेलर: टिपिकल लव ट्राएंगल स्टोरी के साथ दो साल बाद अभिषेक बच्चन की वापसी

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन का फिल्मी सफर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है लेकिन एक बार फिर अभिषेक बच्चन अपनी किस्मत आजमाने निकल पड़े हैं। 9 अगस्त को अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ये फिल्म टिपिकल बॉलीवुड लव ट्राएंगल की कहानी पर आधारित है।

मनमर्जियां ट्रेलर
मनमर्जियां ट्रेलर

बात करें ट्रेलर की तो ट्रेलर की शुरुआत रेडियो वॉइस से होती है- आरजे कहती है अगली पेशकश है हमारे यंग दोस्तों के लिए जो प्यार नहीं फ्यार करते हैं। रूमी यानी तापसी पन्नू और विकी कौशल के लव सीन के साथ शुरु होने वाले ट्रेलर में दोनों के प्यार के बीच तीसरे बंदे की एंट्री अजीब ट्विस्ट ले आती है। हालांकि ट्रेलर के आखिर तक पहुंच कर लगता है कि रूमी और रॉबी की शादी हो जाती है।

ट्रेलर में विकी कौशल, एकदम चेंज नजर आ रहे हैं। संजू वाली कमली से बिल्कुल अलग। ब्लू स्पाइक हेयर स्टाइल, बाएं कान के ऊपर बनी पत्तियों की डिजाइन। मनमर्जियां में विकी एक लेवल अप एक्टिंग के साथ रोमियाे अवतार में दिखाई दे रहे हैं।


अनुराग कश्यप अभी तक बॉलीवुड डार्क ह्यूमर फिल्मों के लिए जाने जाते रहे हैं। अनुराग के स्टाइल का तड़का शुरुआत से ट्रेलर के एंड तक देखा जा सकता है। हालांकि इस बार प्यारे लव स्टोरी बना रहे अनुराग थोड़े एक्सपेरिमेंटल हुए हैं। ट्रेलर में सुनाई दे रहे म्यूजिक से लगता है फिल्म के बाकी सॉन्ग्स भी शानदार ही होने वाले हैं।

कैसे हैं डायलॉग-

बात करें इस फिल्म के डायलॉग की तो इस फिल्म के डायलॉग काफी बेहतरीन है। एक सीन में तापसी अभिषेक से कहती हैं आप क्या बचपन से ही रामजी टाइप हो। इस पर अभिषेक जबाव होता है- और तुम क्या बचपन से डायन टाइप हो। एक और सीन में अभिषेक कहते हैं मुझे न नौकरानी चाहिए, न एस्कॉर्ट चाहिए, न आपकी नर्स चाहिए। मुझे मेरी लाइफ पार्टनर चाहिए।  ब्लाइंड सीन में तापसी की आवाज आती है – ये वो वाला प्यार है, जिसमें जितना कराे कम पड़ ही जाता है।

ये भी पढ़ें:-

अभिषेक बच्चन ने कुछ इस अंदाज में की ऐश्वर्या की तारीफ, कहे ये स्पेशल शब्द

कैसे शुरु हुई ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लव स्टोरी-जाने