मजीठिया पर जमकर बरसे सिद्धू, कहा- मजीठिया समाज के लिए कलंक

 चंडीगढ़। पंजाब में शिरोमणि अकाली दल द्वारा सरकार के खिलाफ चलाए जा रहे पोल खोल रैलियों में अकाली दल सबसे ज्यादा प्रदेश के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर हमलावर नजर आ रही है। वहीं बार-बार अपने ऊपर तंज सुनते-सुनते सिद्धू काफी गुस्सा गए हैं। इस पर उन्होंने तैश में आकर पलटवार करते हुए कहा है कि बिक्रम सिंह मजीठिया समाज के लिए कलंक हैं। दरअसल अकाली दल की पोल खोल रैली में सीएम अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू पर पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया लगातार हमले बोल रहे हैं। इसी हमले से सिद्धू काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। 

सिद्धू ने पलटवार करते हुए अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने खासतौर से मजीठिया को निशाना बनाते हुए कहा कि वो समाज के लिए कलंक हैं और उनका नाम काले अक्षरों से लिखा जाना चाहिए। सिद्धू ने आगे कहा कि मजीठिया को मुंह का जुलाब हो गया है। उन्होंने खुद पर लगाए गए आरोपों की चर्चा करते हुए कहा कि वे शिअद नेताओं को चुनौती देते हैं कि वो जहां चाहें  वहां बहस कर ले मैं तैयार हूं।

 

पंजाब को बर्बाद करने वाले लोग आज बढ़-चढ़ कर बोल रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने अवैध खनन को काफी हद तक कम कर दिया है। इस बारे में पंजाब कांग्रेस के प्रधान सुनील जाखड़ भी इस बारे में स्‍पष्‍ट कर चके हैं। पत्रकारों ने जब सिद्धू से पूछा गया कि अवैध खनन मामले में राज्‍य सरकार की कार्रवाई इतनी ढीली-ढाली क्यों हैं तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।