featured मध्यप्रदेश राज्य वायरल वीडियो

इंदौर ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली लड़की का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने जारी किया नोटिस

5 इंदौर ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली लड़की का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने जारी किया नोटिस

आज के दौर में लोग वायरल होने के लिए ना जाने कितने तरह-तरह के क्रिएटिव कंटेंट तैयार कर रहे हैं। क्रिएटिव कंटेंट तैयार करते वक्त भूल जाते हैं कि वह आखिर कर क्या रहे है। एक ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। जहां इंदौर में एक लड़की ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करती हुई दिख रही है इसके बाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से पुलिस ने उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)


दरअसल इंदौर की ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली यह लड़की श्रेया कालरा है। जो इंदौर के रसोमा स्क्वायर पर बीच सड़क पर डांस का वीडियो बनाया है।  हालांकि श्रेया कालरा को इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन इस वीडियो के कारण श्रेया की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे। क्योंकि इंदौर पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने की वजह से श्रेया कालरा के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

मोटर व्हीलर एक्ट के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को श्रेया का सिग्नल पर इस तरह बीच सड़क डांस करना पसंद नहीं आया है। और उन्होंने श्रेया कालरा के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिया हैं। 

वही इंदौर के डीएसपी ने कहा कि युवाओं को केवल वही गतिविधियां करनी चाहिए जिससे दूसरों का व खुद का नुकसान ना हो।

श्रेया ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने से किया इनकार

हालांकि श्रेया ने बयान जारी करते हुए कहा है कि उन्होंने किसी प्रकार का कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर डाले गए वीडियो को बनाने का एक खास मकसद था जो वीडियो में साफ-साफ है। श्रेया ने कहा वह केवल मास्क पहनने और रेड सिग्नल को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाना चाहती थी।

 

Related posts

यूपी को अखिलेश और राहुल का साथ पंसद है!

kumari ashu

लखनऊ में खाद्य एवं औ‍षधि विभाग की छापेमारी, जांच के लिए इकट्ठा किए 23 नमूने  

Shailendra Singh

परमाणु कार्यक्रमः ट्रॉम्बे में अप्सरा-यू रिएक्टर का परिचालन प्रारंभ हुआ

mahesh yadav