September 25, 2021 10:53 am
featured मध्यप्रदेश

MP: भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर सख्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, मंच से दो अधिकारियों को सस्पेंड करने के दिए आदेश, कहा- जेल भी भेजा जाएगा

76r 1631630714 MP: भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर सख्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, मंच से दो अधिकारियों को सस्पेंड करने के दिए आदेश, कहा- जेल भी भेजा जाएगा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अधिकारियों पर सख्त रवैया देखने को मिला। शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही दो अधिकारियों को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया।

भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर सख्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अधिकारियों पर सख्त रवैया देखने को मिला। शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही दो अधिकारियों को सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया। इतना ही नहीं मुख्मयंत्री ने जांच के बाद अधिकारियों को जेल भेजने तक की बात कह दी।

एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे थे सीएम

अब जरा समझिए की पूरा मामला क्या था। दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निवाड़ी में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाई। वहीं जिन दो अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे सीएम ने मंच से उनका नाम पता लगाया और सस्पेंड करने का आदेश जारी कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रधानमंत्री जी पैसा भेजते हैं और मैं भी पैसा भेजता हूं, गरीबों के मकान बनवाने के लिए लेकिन मुझे पता चला कि जेरोन में आवास योजना के पैसे में भारी भ्रष्टाचार किया गया है।

Related posts

देहरादून में दलित संगठनों ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन

Rani Naqvi

सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा, आप में शामिल होने की अटकलें

bharatkhabar

पुणे को एक रन से हराकर मुंबई बनी IPL 10 की बाहुबली टीम

Rani Naqvi