मध्यप्रदेशः निर्माण कार्यों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभियंताओं को संम्मानित किया जाएगा

मध्यप्रदेशः पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव अभियंता दिवस पर आर.सी.व्ही.पी. नरोन्हा, प्रशासनिक एवं प्रबंधकीय अकादमी के स्वर्ण जयंती सभागार में 15 सितम्बर को आयोजित समारोह में इंजीनियरों को सम्मानित करेंगे। समारोह में मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण एवं ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के अन्तर्गत निर्माण कार्यों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभियंताओं एवं संविदाकारों को सम्मानित किया जायेगा।

 

मध्यप्रदेशः निर्माण कार्यों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभियंताओं को संम्मानित किया जाएगा

इसे भी पढेःलेडी डीएम को आया गुस्सा अधिकारी को किया मौके से निलंबित : हरदोई

आपको बता दें कि सहकारिता राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विश्वास सारंग समारोह में विशेष अतिथि होंगे।मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी नीतेश व्यास ने बताया कि देश के प्रख्यात इंजीनियर सर विश्वेश्वरैया की जयंती पर सम्मान समारोह में प्रदेश के ग्रामीण अंचलों में उल्लेखनीय सेवा प्रदान करने वाले इंजीनियर और संविदाकारों को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है। यह सम्मान राज्य और संभाग स्तर पर प्रथम, द्वितीय और तृतीय आधार पर प्रदान किये जायेंगे।

इसे भी पढ़ेःबाबा साहब की जयंती के साथ ग्राम स्वराज अभियान

आपको बता दें कि  अभियंता दिवस पर आर.सी.व्ही.पी. नरोन्हा, प्रशासनिक एवं प्रबंधकीय अकादमी के स्वर्ण जयंती सभागार में 15 सितम्बर को आयोजित समारोह में इंजीनियरों को सम्मानित करेंगे। समारोह में मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण एवं ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के अन्तर्गत निर्माण कार्यों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अभियंताओं एवं संविदाकारों को सम्मानित किया जायेगा।

महेश कुमार यदुवंशी