September 22, 2021 8:02 am
featured यूपी

कैब चालक की पिटाई में नया मोड, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी लखनऊ पुलिस

कैब चालक की पिटाई में नया मोड, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी लखनऊ पुलिस

लखनऊः राजधानी के कृष्णानगर इलाके में शुक्रवार रात कैब चालक की पिटाई का मामला हर पल नया रंग ले रहा है। सोमवार को कैब चालक की पिटाई करने वाली युवती प्रियादर्शिनी के खिलाफ लूट और तोड़फोड़ की एफआईआर दर्ज हुई तो मंगलवार को प्रियादर्शिनी ने मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा।

प्रियादर्शिनी ने कैब चालक और उसके साथियों पर पिटाई का आरोप लगाते हुए पुलिस से जांच की मांग की है। वहीं, कैब चालक सआदत अली सिद्दीकी के साथ उसके दो भाइयों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई तथा कैब छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपये की मांग करने वाले चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही थी। कृष्णानगर पुलिस ने इस बाबत एक रिपोर्ट आला अधिकारियों को भेजी है। साथ ही प्रियादर्शिनी के खिलाफ दर्ज मुकदमे की विवेचना बंथरा थाना ट्रांसफर कर दी गई है।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

प्रियादर्शिनी का कहना है कि वो शुक्रवार रात अवध चौराहे पर रेड लाइट होने के बाद जेब्रा लाइन से सड़क पार कर रही थी तभी तेज रफ्तार से आ रहे कैब चालक ने उसे हिट किया। इससे नाराज होकर उसने कैब चालक की पिटाई की और उसका मोबाइल तोड़ दिया। इस पर कैब चालक के साथ आए लोगों ने भी उसे पीटा।

हालांकि, सीसीटीवी फुटेज सिर्फ उसकी पिटाई करते हुए ही सामने आई है। प्रियादर्शिनी ने अपने साथ हुई मारपीट की फुटेज भी निकलवाने और कैब चालक व मारपीट करने वाले अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रियादर्शिनी के इन आरोपों के बाद पुलिस शुक्रवार रात मारपीट के वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज की पहले और बाद की रिकॉर्डिंग भी निकलवा रही है।

Related posts

भीमा कोरेगांव : नहीं मिले पक्के सबूत तो रद्द कर दिया जाएगा केस: सुप्रीम कोर्ट

mahesh yadav

26/11 आतंकी हमले का हाफिज से नहीं है कोई कनेक्शन : परेवज मुशर्रफ

shipra saxena

लखनऊ: जब ‘चंदा चोर-गद्दी छोड़’ के नारे से गूंजा मुख्यमंत्री आवास

Shailendra Singh