featured देश यूपी

Congress Candidate List: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी, गाजियाबाद से डॉली शर्मा को दिया टिकट

aa Congress Candidate List: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी, गाजियाबाद से डॉली शर्मा को दिया टिकट

Congress Candidate List: कांग्रेस ने लोकसभा उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी कर दी है। इसमें गाजियाबाद से डॉली शर्मा को टिकट दिया है। बुधवार देर रात इसकी घोषणा की गई।

Kangana Ranaut Row: सुप्रिया श्रीनेत की बढ़ीं मुश्किलें, महिला आयोग ने EC से की कार्रवाई करने की मांग

बता दें डॉली शर्मा गाजियाबाद से 2019 के लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की प्रत्याशी रही हैं। वह इस समय पार्टी प्रवक्ता के रूप में संगठन में जिम्मेदारी निभा रही हैं। इससे पहले मेयर चुनाव में कांग्रेस ने उन्हें प्रत्याशी बनाया था, हालांकि वह चुनाव हार गई थीं। भाजपा की आशा शर्मा ने उन्हें 1,63,647 मतों से पराजित किया था। डॉली शर्मा सामाजिक कार्यों से जुड़ी रही हैं।

लोकसभा का प्रत्याशी बनाने पर डॉली शर्मा ने कांग्रेस हाईकमान का आभार जताया है। डॉली ने एक्स पर पोस्ट करके  लिखा कि हमारे नेता राहुल गांधी, मेरी गुरु ,नेता और बड़ी बहन प्रियंका गांधी, हमारी प्रेरणास्रोत सोनिया गांधी, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, संगठन महासचिव, संघर्षशील और सहज महासचिव प्रभारी उत्तरप्रदेश हमारे उत्तरप्रदेश कांग्रेस के लोकप्रिय अध्यक्ष अजय राय, हमारे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी सचिव हमेशा हम सब में ऊर्जा का संचार करने वाले भाई नरवाल, बड़े भाई राष्ट्रीय सचिव हमेशा मजबूती से साथ खड़े रहने वाले धीरज गुजर का दिल से धन्यवाद और आभार। आपने सभी ने  मुझ जैसी छोटी सी कार्यकर्ता पर विश्वास किया और चुनाव लड़ने के काबिल समझा और साथ ही साथ हमे हमेशा एक परिवार की तरह रखने वाले मेरे कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के नेता जिन्होंने मुझे हमेशा टीवी पर बोलने का मौक़ा दिया , विश्वास करके मुझे अलग- अलग प्रदेशों में ज़िम्मेदारी देकर भेजा हमारे राष्ट्रीय महासचिव कम्युनिकेशन चेयरमैन  जयराम रमेश, बड़े भाई चेयरमैन मीडिया पवनखेड़ा और बड़ी बहन सोशल मीडिया हेड सुप्रियाश्रीनेट का भी बहुत- बहुत धन्यवाद और आभार ।

उन्होंने आगे लिखा कि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष बड़ी बहन  लांबा अलका का भी बहुत -बहुत आभार। मैं विश्वास दिलाती हूं कि गाजियाबाद में इस बार INCIndia का तिरंगा ही लहराएगा ।

Related posts

पुतिन पर बरसे रूसी सैनिक, कहा- चाहे जितनी सेना भेज लो, कब्जा नहीं कर पाओगे

Rahul

योगी का मेरठ दौरा समाप्त, अब लखनऊ का दौरेंगे पर सीएम

Rani Naqvi

कोरोना से ठीक हुये बच्चों को मल्टी सिस्टम इंफ्लेमेटरी सिन्ड्रोम का खतरा

sushil kumar