Breaking News featured राजस्थान राज्य

प्रतिद्वंदी टीम के लिए काल बने इस खिलाड़ी को सरकार देगी 25 लाख ईनाम

rj प्रतिद्वंदी टीम के लिए काल बने इस खिलाड़ी को सरकार देगी 25 लाख ईनाम

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने आखिरी बजट भाषण में राज्य के आम जनों के लिए सौगातों की झड़ी लगा दी है। इसी के साथ सीएम ने अंडर-19 विश्वकप में अपनी तेज और धारदार गेंदबादी से सामने वाले खिलाड़ी के हौसले पस्त करने वाले पिंक सिटी के गबरू जवान कमलेश नागरकोटी को 25 लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की भी घोषण की है। बजट पेश करने के दौरान सीएम ने घोषणा करते हुए कहा कि अंडर-19 विश्वकप में देश के साथ प्रदेश का नाम रोशन करने वाले तेज गेंदबाद कमलेश नागरकोटी को सरकार की तरफ से 25 लाख के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।  rj प्रतिद्वंदी टीम के लिए काल बने इस खिलाड़ी को सरकार देगी 25 लाख ईनाम

आपको बता दें कि कमलेश राजस्थान के खेल इतिहास में ऐसे पहले क्रिकेटर होंग, जिन्हें सरकार की तरफ से दिए जा रहे ईनाम का ऐलान बजट भाषण में हुआ हो। अंडर-19 विश्वकप में कमलेश के प्रफोर्मेंस की बात करे तो उन्होंने 16.33 की औसत से नौ विकेट चटकाए थे। 18 वर्षिय कमलेश ने अंडर-19 विश्वकप के लीग मैचों में 149 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करके सबकों चौंका दिया था।

अंडर-19 विश्वकप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हीरो बने जयपुर के कमलेश नागरकोटी पर इस समय लक्ष्मी खूब बरस रही है। कमलेश को इस बार आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने 3 करोड़ 20 लाख रुपए में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा है तो वहीं बीसीसीआई भी वर्ल्डकप जीतकर आई टीम को अपनी और से लाखों रुपए का ईनाम देने की घोषणा कर चुकि है।

Related posts

गंभीर होता जा रहा रोहिंग्या मुसलमानों को भारत से बाहर खदेड़ने का मुद्दा: सुनील भराला

Rani Naqvi

मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना बन गया है सुपरहिट || जोबन भईल कटीला सांग

Trinath Mishra

जम्मू-कश्मीर को उड़ाने की साजिश, पाक स्थित आतंकी समूह ने गोला-बारूद गिराने के लिए किया चीनी ड्रोन का इस्तेमाल

Rani Naqvi