shivraj singh chauhan क्या मध्य प्रदेश में फिर से लग जाएगा लॉकडाउन, गृह मंत्री दे रहे संकेत

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए एक बार फिर लॉकडाउन का ऐलान किया जा सकता है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं कोरोना को काबू में करने को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बैठक करने वाले हैं. माना जा रही है कि बैठक में लॉकडाउन लगाने पर फैसला लिया जा सकता है.

दूसरी तरफ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी लॉकडाउन लगाने को लेकर संकेत दिए हैं. उनका कहना है कि प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले चिंता का विषय है. इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है. सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं. इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के ज्यादा संक्रमण वाले इलाकों के लिए शिवराज सरकार नई गाइडलाइन जारी कर सकती है. भोपाल और इंदौर में दीवाली के बाद से ही कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जा रहा है. मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 1300 से अधिक नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 14 लोगों की जान भी गई है. प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का कुल आंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच गया है.

इन पांच देशों पर भड़के चीन ने दे डाली आंखे फोड़ डालने की धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

Previous article

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पर लगे संपत्तियों में गड़बड़ियों सहित कई गंभीर आरोप, CBI ने दर्ज की FIR

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.