लाइफस्टाइल

पार्टनर संग घूमने के लिए ये हैं बेस्ट जगह, बना सकते हैं प्लान

shutterstock 1093195946 20191121110935 पार्टनर संग घूमने के लिए ये हैं बेस्ट जगह, बना सकते हैं प्लान

पार्टनर संग घूमने के लिए अक्सर हम रोमांटिक डेस्टिनेशन की तलाश करते हैं जहां आप फुल एंजॉय कर सके। भारत में घूमने के लिए इस तरह की कई डेस्टिनेशन हैं भी जहां पर आप खुल कर एंजॉय कर सकते हैं। अगर आप हाल फिलहाल में घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो ये लोकेशन अच्छी साबित हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें :-

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा में इन विधायकों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ विधायक सम्मान

कन्याकुमारी, तमिल नाडू
अपने पार्टनक के साथ ससनसेट को देखने से ज्यादा रोमांटिक शायद ही कुछ और हो। हर तरफ पानी से घिरा तमिलनाडू एक बेहतरीन रोमांटिक डेस्टिनेशन है। यहां पर काफी सारे फेमस मंदिर भी हैं, जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ जाकर आशिर्वाद ले सकते हैं।

कुमारकोम, केरला
पार्टनर के साथ अगर आप हाउसबोट पर समय बिताना चाहते हैं तो ये अच्छी डेस्टिनेशन है। कुमारकोम के आकर्षक बैकवाटर पर आप कुछ समय बिताएं। हरे-भरे पेड़ पोधों से घिरी ये जगह बेहद आकर्षक लगती है। आप केरल के बेहतरीन खाने का स्वाद भी यहां पर चख सकते हैं। अगर पुराने जमाने वाले रोमांस का मजा लेना चाहते हैं तो पार्टनर संग इस जगह पर जरूर जाएं।

कुर्ग, कर्नाटक
इस जगह को भारत के स्कॉटलैंड के रूप में जाना जाता है, हरे भरे कॉफी के बागानों में घूम कर आपको विदेशों वाली फील जरूर आएगी। ताजी कॉफी और मसालों की खुशबू में सांस लें और कूर्ग के शांत माहौल को एंजॉय करें। अपने पार्टनर संग इन बागानों में फोटो क्लिक करवाना न भूलें।

पुडुचेरी, तमिलनाडु
तमिलनाडु के पुडुचेरी में भी काफी कपल्स छुट्टियां बिताने के लिए पहुंचते हैं। यहां कि इमारतों के कारण इस जगह को ‘लिटिल पेरिस’ के रूप में जाना जाता है, प्यार के शहर के कुछ रोमांटिक आकर्षण देखने को मिलेंगे। खूबसूरत नजारों के लिए बीच पर जरूर घूमें।

नैनीताल, उत्तराखंड
फरवरी के महीने में कपल नैनीताल के सफर पर जा सकते हैं। नैनीताल उत्तराखंड की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ पहाड़, झील, बर्फबारी का पूरा आनंद ले सकते हैं। ठंड के मौसम में इस जगह की खूबसूरत और अधिक आकर्षित करने लगती है। वैलेंटाइन डे के मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ नैनीताल में प्यार भरा वक्त बिता सकते हैं।

Related posts

प्रेगनेंसी रोकने व अनचाहे गर्भ से छुटकारा दिलाते हैं ये घरेलू उपाय

mohini kushwaha

ऐसे बनाएं अपने सपनों का घर….

rituraj

छोटे ब्रेस्ट से आती है शर्म, तो करें ये योगासन मिलेगा लाभ

mohini kushwaha