Breaking News featured देश मनोरंजन

ड्रग एंगल में गिरफ्तारी के बाद क्षितिज प्रसाद बोले ‘मुझे फंसाया जा रहा’

क्षितिज प्रसाद

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच जारी हैं। बॉलिवुड के कई बड़े सिलेब्रिटीज का ड्रग कनेक्शन साने आ रहा हैं। जिसके चलते NCB लगातार कार्रवाई करने में जुटी हैं। मामले से जुड़े लोगो से लगातार पूछताछ की जा रही हैं। मामले में शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ हुई थी। इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से भी पूछताछ हुई थी। शनिवार को ही NCB ने 24 घंटे से ज्यादा की पूछताछ के बाद धर्मा प्रॉडक्शंस में पूर्व प्रोडूसर रहे क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार कर लिया गया हैं। क्षितिज प्रसाद पर ड्रग्स रखने और इस्तेमाल किए जाने के आरोप हैं।

मुझे फंसाया जा रहा है: क्षितिज प्रसाद

क्षितिज प्रसाद को रविवार को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया हैं। मेडिकल जांच को जाते वक्त क्षितिज प्रसाद ने कथित तौर पर यह कहा है कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और उनके ड्रग पेडलर्स से कोई रिश्ते नहीं हैं। बता दें कि क्षितिज प्रसाद को रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। कोर्ट में पेशी के दौरान NCB क्षितिज की 4 दिन की रिमांड की मांग कर सकती हैं।

हशीश और MDMA हुआ बरामद- सूत्र

सूत्रों के मुताबिक NCB को क्षितिज प्रसाद के पास से हशीश और MDMA बरामद हुआ हैं। बताया जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद ने NCB की पूछताछ में कुछ बड़े नामों का खुलासा किया हैं। साउथ मुंबई के एक हाई-प्रोफाइल ड्रग पेडलर अंकुश अनरेजा से हुई पूछताछ में उसने बताया कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज के साथ लिंक बनाने में क्षितिज प्रसाद ही उसकी मदद करते थे। NCB को जांच में अंकुश अनरेजा, अनुज केशवानी और करमजीत सिंह जैसे ड्रग पेडलर के साथ क्षितिज की चैट्स भी मिली है। जिसमें वह ड्रग्स की मांग कर रहे है।

रकुलप्रीत ने भी लिया क्षितिज का नाम

NCB की पूछताछ में रकुलप्रीत सिंह ने भी क्षितिज प्रसाद का नाम पूछताछ में लिया था। बता दें कि क्षितिज दिल्ली में थे और NCB का समन मिलने के बाद वो मुंबई पहुंचे थे। NCB ने एयरपोर्ट से ही क्षितिज प्रसाद को अपनी कब्जे में ले लिया था, लेकिन उससे पहले ही क्षितिज के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की गई थी जिसमें जिसमें ड्रग्स बरामद की गई थी। NCB से पूछताछ में कथित तौर पर रकुलप्रीत सिंह ने बताया कि क्षितिज ड्रग सप्लाई करते हैं। क्षितिज ने ही पूछताछ में एक अन्य असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा का भी नाम लिया हैं। जिनसे NCB ने शुक्रवार को पूछताछ की थी।

Related posts

पठानकोट हमला: पाक का भारत पर पीछे हटने का आरोप

bharatkhabar

हिमाचल उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने भरी हुंकार, उतारे अपने प्रत्याक्षी

Rani Naqvi

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सर्विलांस सिस्टम के लिए दी 17.34 करोड़ की स्वीकृति, जानें पहली किस्त में कितनी राशि दी

Aman Sharma