Breaking News featured देश मनोरंजन

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर को NCB ने किया गिरफ्तार, करण जौहर ने करीबी होने से नाकारा

धर्मा प्रोडक्शन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ रही हैं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को NCB ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें शुक्रवार को हिरासत में लिया गया था। क्षितिज के घर NCB ने छापा भी मारा था, जिसमें थोड़ी मात्रा में ड्रग्स मिली थी।

ट्वीट कर किया बयान जारी

ड्रग कनेक्शन से क्षितिज रवि प्रसाद का नाम जुड़ने पर करन जौहर ने ट्विटर के जरिए बयान जारी कर कहा था, “मैं न तो ड्रग्स लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं। मेरे और मेरे परिवार के बारे में, साथियों और धर्मा प्रोडक्शन के बारे में जो बातें की जा रही हैं, वे बकवास हैं।”

गलत रिपोर्टिंग की जा रही: करण जौहर

कुछ न्यूज चैनल, प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और सोशल मीडिया पर गलत रिपोर्टिंग की जा रही है कि मैंने 28 जुलाई, 2019 को अपने घर पर पार्टी की थी, उसमें ड्रग्स यूज हुआ था।

क्षितिज और अनुभव के करीबी होने को नाकारा

उन्होंने कहा था कि यह भी कहा जा रहा है कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे करीबी सहयोगी हैं। मैं साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन्हें पर्सनली नहीं जानता और इन दोनों में से कोई भी मेरा सहयोगी या करीबी नहीं है।

NCB के कार्यालय पहुंची दीपिका पादुकोण, ड्रंग एंगल को लेकर होगी पूछताछ

करण जोहर ने कहा, अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन में कर्मचारी नहीं थे, हालांकि उन्होंने 2011 और 2013 के बीच इंडिपेंडेंटली हमारी कंपनी के साथ दो प्रोजेक्ट्स पर काम किया था।

क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ी कंपनी धर्ममेटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे। वे एक प्रोजेक्ट के लिए कॉन्ट्रैक्ट बेस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे।

न तो मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शन इसके लिए जिम्मेदार है कि लोग अपनी पर्सनल लाइफ में क्या करते हैं।

Related posts

पुलिस ने किया अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में असलहा बरामद

Aman Sharma

सीएमएस स्कूल में चल रही ऑनलाइन कक्षाओं को लेकर अभिभावकों का रिएक्शन देख दंग रह जायेंगे आप

sushil kumar

कोरोना के नए रूप डेल्टा प्लस ने बढ़ाई चिंता, केजीएमयू में शुरू जांच

Aditya Mishra