modi mamta कोलकाता: बिग्रेड मैदान में पीएम की ब्रिगेड रैली, सिलीगुड़ी में महंगाई के खिलाफ ममता की पदयात्रा

कोलकाता: चुनाव की तारीखों का एलान के बाद बंगाल की सियासत तेज हो चुकी है। क्योंकि इस महीने ही विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसको मद्देनजर रखते हुए दिग्गज नेता रैलियां कर रहे हैं। बंगाल की सियासत में आज दो दिग्गज सामने होंगें। एक तरफ कोलकाता के बिग्रेड मैदान में पीएम मोदी चुनावी जनसभा करें। रैली में अभिनेता मिथुन चक्रवती भी शामिल होंगे, उनके बीजेपी में शामिल होने की भी अटकलें हैं। तो वहीं दूसरी तरफ राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी में पदयात्रा निकालेंगी।

ब्रिगेड़ मैदान में पहुंचेंगे ब्रिगेड नेता

पीएम मोदी कोलकाता के एतिहासिक परेड ग्राउंड में बड़ी रैली करने जा रहे है। रैली में कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। तो वहीं अभिनेता मिथुन चक्रवती भी रैली में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा अभिनेता प्रोसेनजीत सहित बंगाल की कई नामी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। जो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

सीएम ममता निकलेंगी पदयात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के जवाब में राज्य की सीएम ममता बनर्जी महंगाई के खिलाफ सिलीगुड़ी में 4 किमी की पदयात्रा निकालेंगी। दरअसल पिछले कुछ दिनों में घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी इजाफा हुआ है। बताया जा रहा है कि ममता का रोड़ शो भी उसी समय पर निर्धारित किया गया है, जब प्रधानमंत्री ब्रिगेड ग्राउंड में रैली करेंगे। सीएम ममता की पदयात्रा सिलीगुड़ी के दार्जलिंग मोड़ से शुरू करके सफदरहाश्मी चौक पर खत्म करेंगी।

केरल दौरे पर अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल का मोर्चा संभाला है। तो उधर गृहमंत्री अमित शाह केरल दौरे पर जाएंगा। जहां पर शाह बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन का आगाज करेंगे और कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे कि वह जनता के बीच जाएं और उनसे सीधा संवाद करें। इस दौरान शाह तिरुवनंतपुरम में बीजेपी की केरल विजय यात्रा को भी संबोधित करेंगे।

इस साल केंद्र शासित सहित पांच राज्यों में चुनाव होने हैं। ऐसे में हर पार्टी अपने वोटरों को साधने में जुटी हुई है। फिर चाहे वह बीजेपी हो या कांग्रेस लगातार दोनों पार्टियों के नेता दौरे कर रहे हैं। बीजेपी ने तो बंगाल की रण में अपने स्टार प्रचारकों को भी उतार दिया है। कुछ दिन पहले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और देश के सबसे बड़े सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मालदा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया था। हालांकि अब देखना होगा कि बीजेपी को कितना फायदा मिलेगा।

कोल्ड स्टोरेज में बड़ा हादसा दो मजदूरों की मौत, फटा अमोनिया गैस सिलेंडर

Previous article

मेरठ: गांधी ज्वेलर्स के मालिक की गोली मारकर हत्या, थाना ब्रह्मपुरी की घटना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured