December 1, 2022 4:40 am
featured यूपी

मेरठ: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्‍या, ऐसे छुपाकर रखी गई थी लाश

मेरठ: नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हत्‍या, ऐसे छुपाकर रखी गई थी लाश

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक नशा मुक्ति केंद्र में एक युवक की हत्‍या का मामला सामने आया है। टीपीनगर के नशामुक्ति केंद्र में रहकर ही मृतक अपना इलाज करा रहा था। पुलिस ने केंद्र के एक कमरे में पड़े बेड के अंदर से युवक का शव बरामद किया। केंद्र संचालक ने पुलिस को नशे का इलाज करा रहे तीन युवकों की फरारी की सूचना दी थी। रोहित के साथ इलाज करा रहे दो युवक अभी फरार हैं।

टीपीनगर के शिवनगर स्थित नशा मुक्ति केंद्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब केंद्र में इलाज करा रहे तीन युवक अचानक फरार हो गए। संचालक की मां ने कमरे की सफाई के दौरान रोहित का शव बेड में बंद देखा। मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस को रोहित के शव के हाथ-पैर रस्सियों से बंधे हुए मिले। माना जा रहा है कि जब युवकों के फरार होने की सूचना दी गयी तो रोहित की हत्या कर दी गयी थी।

ऐसे मिला युवक का शव

पुलिस के मुताबिक, रोहित के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था और उसे रस्सियों से बांध दिया गया था। उसके शरीर पर भी कई जगहों पर चोटों के निशान हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके हत्या का कारण सामने आएगा। दोनों फरार युवकों की तलाश की जा रही है। उनके हाथ आने के बाद ही हत्या का कारण और वारदात का क्रम मालूम पड़ सकेगा। फरार युवकों के परिजनों से भी संपर्क किया गया है।

फरार युवकों में से एक हत्‍यारा  

जानकारी के अनुसार, रोहित को नशे की लत थी, जिसके इलाज के लिए उसे 15 जुलाई को इस केंद्र में भर्ती कराया गया था। रोहित के साथ अपना इलाज करा रहा अनूप पहले एक हत्या कर चुका है। उसे यहां काउंसलिंग के लिए लाया गया था। वहीं, संदीप नाम का युवक भी इसी केंद्र में अपने नशे की लत का इलाज करा रहा था। फिलहाल, दोनों फरार हैं।

Related posts

राजधानी में 250 से ज्यादा कंटेन्मेंट ज़ोन

sushil kumar

सहारनपुर में भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या, जिले में पैदा हुई तनाव की स्थिति

rituraj

5 सितंबर 2022 का राशिफल, जानिए आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Rahul