February 26, 2024 9:33 am
खेल

सौरव गांगुली जल्द कर सकते हैं ECB के सीईओ के साथ मुलाक़ात

saurav ganguly सौरव गांगुली जल्द कर सकते हैं ECB के सीईओ के साथ मुलाक़ात

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली  इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख टॉम हैरिसन से जल्द ही मुलाकात कर सकते हैं।  ख़बरों के मुताबिक ये मुलाकात 22 या 23 सितंबर को हो सकती है।

saurav ganguli सौरव गांगुली जल्द कर सकते हैं ECB के सीईओ के साथ मुलाक़ात

बता दें कि इस बैठक में मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट को लेकर बातचीत होगी। वहीं बोर्ड से मिली जानकारी के मुताबिक मैच के रद्द होने से  ईसीबी को कुल 40 मिलियन का नुकसान हुआ है।  जिसमें 30 मिलियन ब्रॉडकास्ट और 10 मिलियन टिकट और बाकी खर्चे भी शामिल होने की बात कही गयी।

आपाको बता दें कि हैरिसन ने शुक्रवार को कहा था कि बीसीसीआई ने जिस मैच के लिये प्रस्ताव रखा है वो इस सीरीज से अलग टेस्ट होगा। टीम इंडिया के खेमे में कोविड-19 मामले सामने आने के बाद टॉस से ठीक पहले मैनचेस्टर टेस्ट रद्द करना पड़ा। उन्होंने, “नहीं, मुझे लगता है ये एक  टेस्ट वाले हालात हैं। हमें इसके आलावा और कई विकल्प भी दिए हैं, शायद हमें उनकी तरफ देखना होगा।

उन्होंने कहा, “इसका सकारत्मक पहलू भारत के खिलाफ इस मैदान पर एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है तो अब सारा ध्यान उसी पर देना है। आज के दिन के बाद केवल अच्छी खबर ही आ सकती है।”

वहीं हैरिसन की मानें तो भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाला ये टेस्ट मैच इस सीरीज का हिस्सा नहीं रहेगा। यानि कि टीम इंडिया जो कि पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही थी, उसे विजेता माना जाएगा। लेकिन इसे लेकर अभी कोई खबर नहीं आ रही है।

 

 

Related posts

अहमदाबाद में अमित शाह का बड़ा ऐलान- ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम’ के नाम से जाना जाएगा ‘मोटेरा’

Yashodhara Virodai

आईसीसी टेस्ट क्रिकेट की ताजा रैंकिंग में भारत सबसे ऊपर

Rani Naqvi

मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंची साइना नेहवाल

Anuradha Singh