October 25, 2021 11:04 pm
featured Breaking News देश

परिवार को फंसा रहे हैं केजरीवाल, बेनकाब करूंगा: आसिम

Asim परिवार को फंसा रहे हैं केजरीवाल, बेनकाब करूंगा: आसिम

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक और पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनके (खान) परिवार को झूठे मामलों फंसाने की कोशिश करने का आरोप लगाया और केजरीवाल को ‘बेनकाब’ करने की चेतावनी दी। खान ने कहा, “मैं बहुत कुछ जानता हूं जिससे उनके (केजरीवाल) लिए समस्या खड़ी हो सकती है। यही वजह है कि वह मुझको चुप करने के लिए मेरे परिवार के सदस्यों को फंसा रहे हैं। लेकिन, मैं शीघ्र उन्हें बेनकाब कर दूंगा।”

Asim

उन्होंने कहा कि केजरीवाल को उनके परिजनों को इस (दोनों के बीच के) झगड़े में शामिल नहीं करना चााहिए।

पूर्व मंत्री खान ने कहा, “यह केजरीवाल और उनके सहयोगियों द्वारा किया जा रहा है। मैं कहना चाहता हूं कि उनकी लड़ाई मुझसे है और उन्हें मेरे परिजनों को झूठे मामलों में नहीं फंसाना चाहिए।”

यह पहला मौका नहीं है जब खान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है। कुछ दिन पहले खान ने केजरीवाल पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। अब वह कह रहे हैं कि 2 अगस्त की एक घटना की उन्हें पहले से जानकारी थी और घटना को रोकने के लिए सीधे तौर पर उन्होंने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

खान ने आरोप लगाया कि गत 31 जुलाई को मुख्यमंत्री कार्यालय में उनके सूत्रों ने उन्हें सूचना दी थी कि उनके पिता हाजी मुóो अली खान (68) को छेड़छाड़ के एक झूठे मामले में फंसाया जाएगा।

खान ने कहा, “गत 2 अगस्त को पुरानी दिल्ली के मीना बाजार इलाके स्थित मेरे पिता की दुकान पर दो महिलाएं आईं और उन्हें गाली देने लगीं। इसके बाद महिलाओं ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि मेरे पिता ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था।”

खान को भ्रष्टाचार के आरोप में केजरीवाल ने अपने मंत्रिमंडल से निकाल दिया था।

Related posts

कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी बोलीं, गुण्डों को दे रहे तवज्जो, महिलाओं से बदसलूकी

bharatkhabar

ये शख्स बनेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के चीफ सेक्रेटरी!

kumari ashu

3 लाख तक की आय पर नहीं देना होगा टैक्स

kumari ashu