लखनऊ में हर दिन बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, 24 घंटे में मिले 1133 नए केस

लखनऊ: लखनऊ में कोरोना का भीषण प्रकोप देखने को मिल रहा है। राजधानी लखनऊ का केडी सिंह बाबू स्टेडियम स्थित खेल निदेशालय भी कोरोना की चपेट में आ गया है। खेल निदेशालय के चार कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। खेल निदेशालय के चार कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित निकलने से पूरे खेल परिसर और केडी सिंह बाबू स्टेडियम में हड़कंप मच गया है।

जाना-माना स्टेडियम है केडी सिंह बाबू

बता दें कि राजधानी लखनऊ का केडी सिंह बाबू स्टेडियम प्रदेश का जाना माना स्टेडियम है। यहां पर विभिन्न खेलों के साथ हॉकी के खेल के लिए अलग से आइसट्रोटर्फ है।

इसके अतिरिक्त यहां पर फुटबाल के साथ साथ बॉलीवाल और बैडमिंट, टेनिस, तैराकी के लिए स्वीमिंग पूल और जिम्नास्टिक्स के लिए अलग से हाल है। यहां पर हास्टर में जहां हजारों प्रशिक्षु रहते हैं और खेल की तैयारी करते हैं।

वहीं राजधानी लखनऊ के विभिन्न इलाकों से यहां लोग खेलने आते हैं। ऐसे में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच केडी सिंह बाबू स्टेडियम में चार कर्मचारियों का कोरोना पॉजिटिव निकलना गंभीर चिंता में डाल रहा है।

राजधानी में हुआ है ‘कोरोना विस्फोट’

बता दें कि राजधानी लखनऊ में कोरोना का विस्फोट हुआ है। पिछले 24 घंटे में ही यहां पर रिकॉर्ड 5000 से ज्यादा कोरोना मरीज आए हैं, जबकि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 20,000 से अधिक मरीज कोविड संक्रमित मिले हैं।

कोविड मरीजों से भरे हैं अस्पताल 

राजधानी लखनऊ में आलम ये है कि यहां के विभिन्न अस्पताल फिर वो चाहे सरकारी हों या प्राइवेट कोविड संक्रमित मरीजों से भरे पड़े हैं। कई-कई मरीजों को खाली हाथ ही वापस जाना पड़ रहा है तो किसी किसी का स्ट्रेचल या व्हील चेयर पर ही इलाज किया जा रहा है।

इतना सब होने के बावजूद भी लोग अब भी कोरोना की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। लोगों को अब भी बगैर मास्क के देखा जा रहा है।

पंचायत चुनाव के लिए कल डाले जाएंगे वोट, आप भी जान लें ये जरूरी बातें

Previous article

मेरठ से बड़ी खबर, अंतरराष्ट्रीय तस्कर प्रशांत बिश्नोई की सड़क हादसे में मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured