December 7, 2021 11:21 pm
featured Breaking News मनोरंजन वायरल

कौन बनेगा करोड़पति 12 के क्रू-मेंबर्स मिले कोरोना पॉजिटिव

kbc12 amitabh bacchan कौन बनेगा करोड़पति 12 के क्रू-मेंबर्स मिले कोरोना पॉजिटिव

सोनी टीवी के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति 12 के क्रू मेंबर्स को कोरोना होने की खबरों से अमिताभ बच्चन के फैंस में उमावलापन देखने को मिल रहा है।

  • भारत खबर || मुंबई

कोरोनावायरस के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं और अब तो यह फिल्मी सेट पर भी मौजूद होने लगे हैं। वायरस की संख्या  के मामले में भारत विश्व में नंबर दूसरे पर पहुंचने वाला है। ऐसे में इस महामारी का प्रकोप और फिल्मी हस्तियां और रियल्टी सोच में पहुंच चुका है।

लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद जब रियल्टी सोच की शुरुआत हुई और सेट पर लोग वापस आने लगे तो एक बार फिर से कोरोनावायरस ने अपना तांडव मचाना शुरू कर दिया है। कुछ समय पहले ही करना पॉजिटिव पाए गए अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था और बिग बी स्वस्थ होकर घर लौट के इतने नहीं उन्होंने अपना रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू कर दी है।

अमिताभ बच्चन ने खुद अपने फैन्स को केबीसी-12 की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी थी। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार, कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर कुछ लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक केबीसी के सेट पर 2 क्रू मेंबर्स को कोरोना वायरस के परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।

हालांकि सेट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी, जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को सेट पर जाने दिया जा रहा था लेकिन उसके बावजूद ऐसा हो रहा है। चूंकि कोरोना ऐसा वायरस है जिसका कोई ठीक सिम्टम अभी तक समझ में नहीं आया है, तो इस वजह से यह जांच पड़ताल में भी सही से पकड़ में नहीं आ रहा है।

एक बार फिर से कोरोना पेशेंट के आने के बाद से अब अमिताभ बच्चन के फैंस में एक उतावलापन देखा जा रहा है कि क्या केबीसी की शूटिंग कहीं बंद तो नहीं कर दी जाएगी और क्या समय पर उन्हें के bc 12 देखने को मिलेगा? हालांकि सोनी टेलीविजन ने इस बात की अभी कोई बहुत ज्यादा जानकारी नहीं दी है कि उनके किन क्रू मेंबर्स को कोर्णाक पोस्ट यूके रिपोर्ट मिली है और और कितने लोग अभी इसमें हो सकते हैं इन सब चीजों की जानकारी नहीं मिली है।

 

चीन का दावा लद्दाख सीमा संघर्ष में कोई भारतीय सैनिक नहीं मरा

 

Related posts

इस देश में मिला दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा हीरा

Rahul

वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं हार्दिक पटेल, कहा- मां गंगा के करोड़ों पुत्र

Ankit Tripathi

कांग्रेस के दिग्गज नेता आनंद शर्मा की माँ का देहांत ,जाने क्या बोले हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर।

Aman Sharma