कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण एक साथ काम करने के लिए तैयार

नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन हर फिल्म निर्माता की इच्छा सूची में लगता है। पति पत्नी और वो और उसके बेल्ट के तहत टक की गई कुछ बड़ी परियोजनाओं की विशाल सफलता के बाद, अभिनेता टिनसेल शहर में नई हिट मशीन है। हालाँकि, बी-टाउन में कोई भी अभिनेता इस सफलता के साथ आगे नहीं बढ़ पाता, लेकिन कार्तिक आर्यन विनम्र रहता है और दिखाता है कि वह कितना सुरक्षित सितारा है। आर्यन ने कल रात नेटिज़न्स और उनके प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने फिल्म निर्माताओं को उन्हें और दीपिका पादुकोण को एक फिल्म में एक साथ लाने की खुली चुनौती दी। बॉलीवुड में यह पहली बार है जब किसी अभिनेता ने इस तरह की चुनौती दी है। कल रात, कार्तिक ने ओम शांति ओम से दीपिका के रेट्रो के साथ-साथ अपनी थ्रो बैक तस्वीर का एक कोलाज बनाया। उस तस्वीर के साथ संदेश में कहा गया है- हाय कैसी निर्देशक में दम!

खैर, अब यह फिल्म निर्माताओं के लिए एक खुली चुनौती थी या यह उनके प्रशंसकों के लिए एक संकेत था, हम नहीं जानते। लेकिन यह निश्चित रूप से हमें उत्साहित कर गया। दीपिका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी ली और उन्हें जवाब देते हुए कहा, ’हालांकि ये तस्वीरें क्यों?’ इसके साथ attached LOL ’गिफ लगा। हंक को कोई समय नहीं लगा और उन्होंने उसे तुरंत जवाब दिया और कहा, ‘क्यूंकी तनाए क़नाएत कोशिश है लैगी है’

अब वह हर्षित से एक चुटीला जवाब है। उनकी बुद्धि निश्चित रूप से नेटिज़न्स और उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर गई। खैर, सोशल मीडिया चैटिंग बंद नहीं हुई। दीपिका ने फिर से उन्हें सही OSO स्टाइल में जवाब दिया, a ag aap kisi cheez ko Sachche Dil Se chaho … ’और आज सुबह कार्तिक ने अभिनेत्री के लेखन पर जवाब दिया,“ सच्चा डायलॉग है दे लख में … ”

हम बी-टाउन में इस नई दोस्ती को प्यार कर रहे हैं, जिसकी शुरुआत वायरल देहीम धम्म नृत्य की चुनौती से हुई थी, जहां दोनों ने एक तूफान के रूप में राष्ट्र को एक हवाई अड्डे के बाहर नृत्य किया। अब हम सिर्फ आश्चर्यचकित रह गए हैं, क्या ये अभिनेताओं द्वारा उनके सहयोग के बारे में संकेत हैं या वे सिर्फ सोशल मीडिया पर खुद का आनंद ले रहे हैं। हमारा अनुमान उतना ही अच्छा है जितना आपका।

कार्तिक आर्यन और दीपिका पादुकोण का एक फिल्म में साथ आना सभी की विशलिस्ट पर निश्चित रूप से है। एक अवॉर्ड फंक्शन में उनका डांस और डांस चैलेंज के दौरान कमाल हो गया और ऑडियंस जरूर चाहती हैं कि दोनों साथ काम करें। हाल ही में एक साक्षात्कार में दीपिका ने अभिनेता के लिए सभी की प्रशंसा की और कहा कि वह कार्तिक को बहुत प्यार करती है। अब बस हमारी उंगलियों को पार करते हैं और आशा करते हैं कि कोई व्यक्ति उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ ले जाए।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने लोगों में देश भक्ति जगाने के लिए लगाया थियेटर

    Previous article

    जेएमआई विश्वविद्यालय सेमेस्टर की परीक्षा 9 जनवरी से शुरू

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.

    More in featured