तैमूर अली खान बनेगें क्रिकेटर-मम्मी करीना ने बताया

नई दिल्ली। तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए रहते हैं क्यूटनेस से भरे तैमूर की बात आती हैं तो लोग उऩके दिवानें हो जाते हैं। स्टार किड्स अक्सर अपने अनोखे अंदाज और लाइफ के कारण चर्चा में रहते हैं। जब बात स्टार किड्स की आती है तो सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है। तैमूर अपनी क्यूटनेस और लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने कहा कि तैमूर घर के सबसे बड़े स्टार हैं। लेकिन सैफ चाहते हैं कि वह एकदम नार्मल लाइफ जिएं और सैफ नहीं चाहते कि मीडिया लगातार तैमूर पर अटेंशन रखे। इसी बीच करीना कपूर खान ने इस बात से पर्दा हटाया है कि वह बड़े होकर बेटे तैमूर को क्या बनाना चाहती हैं? बता दे कि कुछ समय पहले तैमूर की म करीना कपूर खान उन्हें अपने काम पर भी लाई थी और तैमूर की वो फॉटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं

बता दे कि उसमें करीना कपूर खान ने मजाकिया अंदाज में बताया था कि वो अपने बेटे तैमूर को ऑडिशन के लिए लेकर आी हैं और हो सकता हैं कि तैमूर को करन जौहर स्टूडेंट ऑफ द इय़र-4/5में ले लें। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता सैफ अली खान ने कहा, ”उसकी(तैमूर अली खान) की आंखों से ही पता चलता है कि वह मासूम है। कुछ भी छिपा नहीं है, लेकिन हां मैं उसके लिए परेशान रहता हूं।

मैं और करीना पहले ही उसको मिलने वाले स्डारडम और अटेंशन के बारे में डिस्कस कर चुके हैं और हमने फैसला लिया है कि हम उसे लंदन के किसी अच्छे बोर्डिंग स्कूल में भेजेंगे। मुझे उम्मीद है कि यह ट्रिक काम करेगी। इस बात पर परिवार के बाकी सदस्यों की भी सहमति है। करीना बहुत अच्छी मां हैं, और मुझे नहीं लगता कि करीना इस बात से खुश होंगी कि उसका करियर बर्बाद हो जाए।”
तैमूर अली बनेगें क्रिकेटर