करीना ने आइटम सॉग के लिए सैफ से मांगी थी इजाजत

नई दिल्ली। करीना कपूर एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं लेकिन जब से करीना मां बनी हैं तब से वो फिल्मों से दूर हो गई हैं। बता दे कि करीना ज्यादातर टाइम पने परिवीर के साथ टाइम स्पेंड करना अब पसंद करती है। बता दे कि करीना अपने बेटे तैमूर के लिए कोई भी किसी भी तरह का रिस्क लेना पसंद नहीं करती हैं।

बता दे कि आजकल करीना कपूर खान की फिल्म दबंग 2 से संबधित गाना फेवीकोल को लेकर चर्चा जोरों पर हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि करीना ने इस गाने पर परफोम करने से पहले अपने पति यानि की सैफ अली खान से परमिशन ली थी और उसके बाद ही करीना ने इस गाने डांस किया था।

बता दे कि सलमान खान की पहली फिल्म दबंग में मलाइका मुन्नी बदनाम के लिए काफी ज्यादा चर्चा में आई थी और उस गाने को मद्देनजर रखते हुए इस आइटम सॉंग को बेहतर बनाना था इसलिए करीना को इसके लिए कहा गया।

बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी 16 अक्टूबर 2012 को हुई थी और उसी दौरान सलमान खान की फिल्म दबंग-2 की शूटिंग के दौरान 23 अक्टूबर 2012 को यें गाना शूट होना था और जब इस गाने के लिए करीना कपूर का कहा गया तो उन्होनें करने से पहले एक बार सैफ से परमिशन लेना उचित समझा और करीना ने सैफ से पूछा और सैफ ने इस आइटम सॉंग के लिए हामी भर दी।