December 4, 2022 5:39 pm
Breaking News featured मनोरंजन

आवाम के लिए ‘रश्के कमर’ पर जमकर नाचीं अर्शी खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss 11 contestant Arshi Khan involved in two sex scandals आवाम के लिए 'रश्के कमर' पर जमकर नाचीं अर्शी खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

टेलीविजन का मोस्ट कोंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ का 11 वां सीजन कुछ ज्यादा ही कोंट्रोवर्शियल रहा था। इस बार शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स थे जिन्होंने शो की टीआरपी को काफी ऊंचाईयों पर पहुंचा दिया था। शो के अंदर कभी बंदगी और पुनिश के प्यार के चर्चे होते थे तो कभी हिना खान, प्रियांक और लव की दोस्ती की मिसाल दी जाती थी। हालांकि यह तिगड़ी शो के अंत तक टूट गई थी, लेकिन शो से बाहर आते ही फिर से इन तींनों ने एक दूसरे से मिलकर पुरानी कड़वाहट को दूर कर लिया है। इस सब में एक शख्स ऐसी थी जिसने अपनी  चुलबुली हरतों से घरवालों के साथ-साथ व्यूवर्स को भी खूब गुदगुदाया। उम्मीद है आप अब तक वो नाम ज़रूर गैस कर चुके होंगे। जी हां हम बात कर रहे हैं अर्शी खान की।

Bigg Boss 11 contestant Arshi Khan involved in two sex scandals आवाम के लिए 'रश्के कमर' पर जमकर नाचीं अर्शी खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शो में हितेन के साथ प्यार भरी नोंक झोंक के साथ को अपना सफर शुरू करने वाली अर्शी आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में अर्शी का एक वीडिया वायरल हो रहा है जिसमें वो खूब ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। अर्शी इन दिनों एकता कपूर एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रही हैं। यहां क्रिकेट के साथ ग्लैमर भी छाया रहेगा। ऐसे ही एक मौके पर अर्शी ने मेरे ‘रश्के कमर’ गाने पर डांस किया, जो कुछ ही मिनटों में सोशल मीचिया पर वायरल हो गया।

 

 

गौरतलब है कि अर्शी BB 11 के घर में भी विवादों से ही घिरी रही थी। हितेन तेजवानी के साथ प्यारभरी नोंक-झोंक हो या फिर शिल्पा शिंदे के साथ तनाव, कहीं भी पीछे नहीं हटी। अर्शी को घर के अंदर प्रियांक शर्मा ने भी निशाना बनाया था और वहीं हिना खान ने तो उनपर बुरे कमेंट तक किए थे। इन सबके बावजूद अर्शी ने किसी की नहीं सुनी। बिग बॉस के घर में उनका कोई सच्चा दोस्ता था तो वह विकास गुप्ता ही थे।

Related posts

विराट के बाद राहुल गांधी का पीएम मोदी को चैलेंज, ‘पेट्रोल-डीजल सस्ता करें’

rituraj

राजनाथ सिंह रक्षा मंत्री के रूप में आज संभालेंगे कमान, जानें क्या होगा पहला कदम

bharatkhabar

भारी बारिश के चलते समुद्र में तबदिल हुई महानगर की सड़कें, 2 मकान ढ़हने से 3 लोगों की हुई मौत

Breaking News