September 17, 2021 7:51 pm
featured मनोरंजन यूपी

कानपुर का कुंद्रा कनेक्शन : अरविंद खुद की कंपनी के लिए खरीद रहा था एडल्ट कंटेंट

कानपुर का कुंद्रा कनेक्शन : अरविंद खुद की कंपनी के लिए खरीद रहा था एडल्ट कंटेंट

कानपुर का कुंद्रा कनेक्शन: राज कुंद्रा केस राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब कानपुर के अरविंद श्रीवास्तव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि अरविंद्र श्रीवास्तव ने पहले राज कुंद्रा के लिए काम किया था। लेकिन अरविंद श्रीवास्तव अपनी खुद की ए़डल्ट कंपनी खोलने वाला था। मुंबई पुलिस ने यह बड़ी जानकारी दी कि कानपुर का अरविंद भी एडल्ट कंपनी बनाने का काम शुरू कर चुका था।

राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट खरीद रहा था

मुम्बई पुलिस के मुताबिक राज कुंद्रा अपनी कंपनी के लिए न्यूड मूवी बनवाने के साथ-साथ हॉट हिट मूविट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से एडल्ट कंटेंट भी खरीद रहा था। इस एडल्ट कंपनी की मालकिन रोवा खान है। रोवा खान से मुंबई क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की है। पूछताछ में रोवा खान ने बताया कि वह राज कुंद्रा को हॉटशॉट एप के लिए कंटेंट देती थी।

अरविंद अपनी कंपनी बना रहा था

रोवा खान ने पूछताछ में सबसे पहला नाम कानपुर के अरविंद श्रीवास्त का नाम लिया था। रोवा खान ने बताया कि राज कुंद्रा की तरह अरविंद श्रीवास्तव भी उनकी कंपनी से कंटेंट ले रहा था। रोवा ने बताया कि अरविंद पहले राज कुंद्रा के लिए काम करता था। बाद में उसने हॉट हिट मूवीज के साथ काम शुरू किया।

सिंगापुर में करवाया था रजिस्ट्रेशन

अरविंद ने भारत के कानून से बचने के लिए कंपनी का रजिस्ट्रेशन सिंगापुर में कराया था। मुंबई पुलिस के अनुसार सिंगापुर में पोर्न फिल्में बनाना अपराध नहीं है। इसी वजह से अरविंद श्रीनास्तव ने कंपनी का रजिस्ट्रेशन सिंगापुर में करवाया था।

Related posts

विश्वनाथ पांडुरंग महादेश्वर बने के BMC के नए मेयर

Rahul srivastava

सिंधु जल समझौते पर मोदी ने कहा : पाक जाने वाले बूंद-बूंद पानी को रोकेंगे

shipra saxena

तृणमूल कांग्रेस ने नए साल पर मनाया पार्टी का स्थापना दिवस, ममता बनर्जी ने कार्यकर्ताओं की दी बधाई

Aman Sharma