kangana इस शहर में कंगना रनौत खोलने वाली हैं अपना कैफे और रेस्टोरेंट, देखिये साइट की तस्वीरें
इस शहर में कंगना रनौत खोलने वाली हैं अपना कैफे और रेस्टोरेंट

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बयानों के लिये सुर्खियों में रहती हैं. देश में चल रही हर गतिविधी पर वो नजर रखती हैं और सोशल मीडिया पर उन मुद्दों पर लेकर अपनी विचार रखती रहती हैं. इसी के चलते कई बार सोशल मीडिया पर वो कई लोगों से उलझी भी हैं और उनमें आम से लेकर बड़ी हस्तियां शामिल है.

एक बार फिर कंगना ने बटोरी सुर्खियां
एक बार फिर वो मौका आया है जब कंगना रनौत ने सुर्खियां बरोटी है. लेकिन इस बार बॉलीवुड क्वीन अपने किसी विवादित बयान नहीं बल्कि अपने एक ड्रीम प्रॉजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, कंगना जल्द ही अपने ड्रीम प्रॉजेक्ट का सपना पूरा करने जा रही हैं.

क्या है कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट
एक्ट्रेस कंगना रनोट मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट बनाने जा रही हैं. अपने इस सपने को पूरा करने के लिए कंगना ने मनाली में जमीन भी खरीद ली है. इस बात की जानकारी कंगना ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर लोकेशन से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को दी है. उन्होंने इस सपने में उनका साथ देने के लिए अपनी टीम को शुक्रिया भी कहा है.

कंगना ने लोकेशन से शेयर की फोटोस
कंगना ने लोकेशन से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर लिखा कि मैं आप लोगों के साथ अपने नए वेंचर और सपने को शेयर कर रही हूं. जो हमें और भी करीब लाएगा. फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा सबसे बड़ा पैशन फूड है. FnB इंडस्ट्री में बेबी स्टेप्स ले लिए हैं. मनाली में मैं अपना पहला कैफे और रेस्टोरेंट बनाने जा रही हूं. मेरे इस सपने में मेरा साथ देने के लिए मेरी इस शानदार टीम का धन्यवाद. कंगना फोटोज में लोकेशन पर अपनी टीम के साथ बात करते दिखाई दे रही हैं. फोटोज में उनकी बहन रंगोली और मनाली की खूबसूरत वादियां भी नजर आ रही हैं.

वर्क प्रॉफाइल
कंगना हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के मध्यप्रदेश शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर अपने घर मनाली पहुंची हैं. रजनीश घई के निर्देशन में बन रही ‘धाकड़’ इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के टीजर में कंगना रनौत का धाकड़ अवतार देखने को मिल रहा है. टीजर में कंगना जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. सामने आए इस कंगना लेडी रैंबो लुक में दिख रही हैं. उन्होंने हाथ में भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वो किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं. 45 सेकंड के इस टीजर में कंगना एकदम निडर दिख रहे हैं. उनके शरीर पर खून देखा जा सकता है और साथ ही वो काफी गुस्से में भी नजर आ रही है. टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

भिगोए या सुखे, जानें क्या है बादाम खाने का सही तरीका!

Previous article

अस्पताल से घर लौटने के बाद करीना कपूर का पहला पोस्ट, लिखा- हंसी से चीखने के लिये तैयार हो जाओ!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured