November 27, 2021 7:55 am
featured भारत खबर विशेष

डिप्रेशन के चलते टूटा था काम्या पंजाबी और करण पटेल का रिश्ता..

kamya 1 डिप्रेशन के चलते टूटा था काम्या पंजाबी और करण पटेल का रिश्ता..

काम्या पंजाबी: “ब्रेकअप के बाद, मैं खाना नहीं खा रही थी, ना ही सो रही थी। मैं कुछ नहीं कर पा रही थी।”

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड डिप्रेशन के वजह से की थी। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी डिप्रेशन में कहीं है। उन्होंने कहा, “ब्रेकअप के बाद उन्हें ढाई साल लगे नॉर्मल लाइफ में आने के लिए।

kamya 2 डिप्रेशन के चलते टूटा था काम्या पंजाबी और करण पटेल का रिश्ता..

नई दिल्ली : एक्टर काम्या पंजाबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए हुए एक इंटरव्यू में करण पटेल के साथ हुए अपने ब्रेकअप के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें नॉर्मल होने में ढाई साल लगे। काम्या पंजाबी ने कहा मुझे सभी चीजों को स्वीकार करने में और खुद से प्यार करने में ढाई साल लगे। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद में डिप्रेशन में चली गई थी। ना मैं समय पर खाती थी और ना ही सोती थी। मेरा कोई भी कार्य करने का मन नहीं करता था। उन्होंने कहा मेरी काउंसलिंग चल रही थी और बहुत सारी चीजें हो रही थीं।

आगे उन्होंने कहा कि यह सब होने के करीब ढाई साल बाद मैंने अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना शुरु किया। और अब मैं किसी के लिए भी कुछ भी त्यागने के लिए तैयार नहीं हूं। अब मैं अपने जीवन से बिल्कुल भी कंप्रोमाइज नहीं करना चाहती। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं जेल से आजाद हो गई हूं और अब मैं उस जेल में वापस नहीं जाना चाहती हूं।
काम्या पंजाबी ने शलभ डंग से फरवरी 2020 में शादी कर ली। इन दोनों ने एक दूसरे को 7 महीनों तक डेट किया।

https://www.bharatkhabar.com/today-congress-is-demonstrating-across-the-country-about-the-rising-prices-of-petrol-diesel/

वे दोनों साथ बहुत खुश है। लॉकडाउन में काम्या पंजाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ कई सारे तस्वीरें शेयर की है।

Related posts

‘बिच्छू’ वाले बयान पर थरूर की मुश्किलें बढ़ी, आपराधिक मानहानि का केस दर्ज

mahesh yadav

धनंजय सिंह ने इलाहाबाद एमपी एमएलए कोर्ट में किया सरेंडर

sushil kumar

अंकिता लोखंडे की इन तश्वीरों पर फैंस हो रहे बेकाबू

Trinath Mishra