Breaking News featured देश

जिग्नेश का युवाओं से विवादित आह्वान, पीएम की रैली में जाकर उछालों कुर्सी

5 1 जिग्नेश का युवाओं से विवादित आह्वान, पीएम की रैली में जाकर उछालों कुर्सी

बेंगलुरु। कर्नाटक में चुनावी बिगुल बजने के बाद राजनीतिक दलों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप और शब्दों की मर्यदाओं को लांगना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में गुजरात विधानसभा में निर्दलीय दलित विधायक जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर विवादित टिप्पणी की है। जिग्नेश ने कहा है कि पीएम मोदी अगर रैली करें तो उनकी रैली में कुर्सियां पटक दो और उसे बाधित कर दो। जिग्नेश की इस सलाह को लेकर बीजेपी ने सख्त रुख अख्तियार किया है।5 1 जिग्नेश का युवाओं से विवादित आह्वान, पीएम की रैली में जाकर उछालों कुर्सी

बीजेपी ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। इस पर मेवाणी ने कहा है कि रोजगार का सवाल पूछने पर एफआईआर दर्ज हो रही है। बता दें कि मेवाणी ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोजगार के वादे पर बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा था। इस दौरान उन्होंने कर्नाटक में युवाओं के रोल के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि युवा पीएम की रैली में घुस जाएं और वहां जाकर कुर्सियों को उछाल दें।

जिग्नेश ने कहा की 15 तारिख को होने वाली पीएम मोदी की रैली को बाधित कर दो और उनसे पूछों की दो करोड़ रोजगार का क्या हुआ। जिग्नेश यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर पीएम जवाब न दे तो युवा उनसे आह्वान करे की वो जाकर हिमालय पर आराम करें। वहीं मेवाणी के इस बयान पर बीजेपी कडा रुख अपनाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। एफआईआर दर्ज होने के बाद जिग्नेश ने ट्वीट कर लिखा कि रोजगार के सवाल पर मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई।

Related posts

योगी आदित्यनाथ के मंत्री ने किया इस्तीफा देने का एलान, बोले- गुलामी नहीं कर सकता

Rani Naqvi

मोदी 7 अगस्त को पहली बार करेंगे तेलंगाना का दौरा

bharatkhabar

Weather Update: मौसम ने फिर बदली करवट, इन राज्य में होगी रिमझिम बारिश, पहाड़ों पर बर्फबारी से बढ़ेगी ठिठुरन

Neetu Rajbhar