खेल वायरल

अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेने पर क्यों ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह, ये है वजह

Jasprit Bumrah अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेने पर क्यों ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह, ये है वजह

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद अब टीम इंडिया के क्रिकेटर्स इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले लंबे ब्रेक का मजा उठा रहे हैं।

इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में लंदन के एक पार्क में अपनी पत्नी संजना गणेशन के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने बुधवार को अपनी पत्नी संजना के साथ एक सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, आप पर मुस्कुराते हुए। नवविवाहित जोड़े ने लंदन में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया और फोटो में मुस्कुराते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

करना पड़ा ट्रोलर्स का सामना!

हालांकि, खुशी कम ही थी क्यों कि ट्विटर पर कई यूजर्स और इंस्टाग्राम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपने खराब प्रदर्शन के लिए बुमराह को बेरहमी से ट्रोल किया। खासकर बुमराह क्रंच गेम में एक भी विकेट लेने में नाकाम रहे थे जिसके कारण भारतीय तेज गेंदबाज को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है।

WhatsApp Image 2021 07 02 at 12.56.01 AM अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेने पर क्यों ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह, ये है वजह
लोग ऐसे कर रहे ट्रोल

WhatsApp Image 2021 07 02 at 12.56.02 AM अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेने पर क्यों ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह, ये है वजह

एक ट्विटर यूजर पर लिखा कि यह देखने के बाद आप कैसे खुश हो सकते हैं?? तुम लोग हमारे भारत के लिए नहीं खेल रहे, खासकर जब यह आईसीसी एस एफ की बात आती है, फाइनल हमेशा असफल।

WhatsApp Image 2021 07 02 at 12.56.02 AM 1 अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेने पर क्यों ट्रोल हुए जसप्रीत बुमराह, ये है वजह

जब आप आईपीएल यू में खेल रहे होते हैं तो 1००% प्रयास देते हैं, जब आप फाइनल में देश के लिए खेलते हैं और सभी 30% प्रयास भी नहीं देते हैं। तुम खुद पर शर्म

महसूस नहीं करते क्या? 

आपको बता दें भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल आठ विकेट से हार गया था। अब यह पक्ष इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की सीरीज में वापस बाउंस होने की उम्मीद कर रहा है।
भारतीय क्रिकेट टीम को डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021 के बाद ब्रिटेन में COVID-19 बायो-बबल से 20 दिन का ब्रेक मिल गया है । चार अगस्त से शुरू होने वाले टेस्ट मैचों से पहले 14 जुलाई को टीम अब फिर से ग्रुप में प्रवेश करेगी और 14 जुलाई को फिर से बायो बबल में प्रवेश करेगी।

Related posts

रियो ओलम्पिक (टेनिस) : सानिया-बोपन्ना क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

bharatkhabar

अमित शाह का भांजा बनकर भाजपा विधायक को ठगा

bharatkhabar

RR Vs SRH-  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही राजस्थान रॉयल्स, हैदराबाद की टीम में बड़ा बदलाव

Saurabh