featured देश वायरल

गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

condom गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

गुजरात के अहमदाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने सभी को चौंका दिया है। घटना के बारे में जानने के बाद हर कोई हैरान है।

22 जून की है घटना

यह घटना 22 जून की है। जब अहमदाबाद के फतेहवाड़ी के रहने वाले सलमान मिर्जा ने अपनी महिला मित्र के साथ एक होटल में चेक इन किया।

 

sex 1 गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

सेक्स के दौरान हुई मौत !

मिली जानकारी के अनुसार होटल में जाने के बाद युवक ने गर्लफ्रेंड से सेक्स करना चाहा। लेकिन मृतक के पास गर्लफ्रेंड से सेक्स के लिए कंडोम नहीं था तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट में एक चिपचिपा पदार्थ यानि फेविक्विक लगा लिया । लेकिन इस वजह से मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया और बाद में युवक की मौत हो गई।

 

पुरुषों के सेक्‍स हॉर्मोन्‍स को प्रभावित कर रहा कोरोना, रिकवर मरीज ध्‍यान से पढ़ें ये खबर

फेविक्विक से चिपकाया प्राइवेट पार्ट !

पुलिस की जानकारी के अनुसार मृतक युवक की उम्र 25 साल थी और वो अपनी पूर्व मंगेतर के साथ होटल गया था। इसके अलावा मृतक और उसकी गर्लफ्रेंड ड्रग्स भी लेते थे। होटल में जाने के बाद दोनों ने ड्रग्स के सेवन के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया। लेकिन कंडोम ना होने के कारण युवक ने फेविक्विक अपने प्राइवेट पार्ट में लगा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

 

1557830750 37 Intro Male Condoms 1 medium गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

सीसीटीवी में हुआ खुलासा

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी को देखा। सीसीटीवी फुटेज में यह साफ पता चला कि मृतक लड़के के साथ दो लड़कियां आई थीं। एक लड़की उसके साथ होटल के रूम में गई तो दूसरी स्कूटी लेकर वहां से चली गई थी।

 

condom regles a suivre big गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

सेक्स करने से पहले लिए थे ड्रग्स

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि यह लोग फेविक्विक अपने साथ ही लेकर गए थे। क्योंकि वह नशे के दौरान कभी-कभी व्हाइटनर के साथ उसके मिश्रण का भी इस्तेमाल करते थे।

 

condom गर्लफ्रेंड से सेक्स करने के लिए नहीं मिला कंडोम, तो युवक ने की ये हरकत, हुई मौत

बेहोशी की हालत में मिला युवक

घटना के अगले दिन मृतक युवक अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला । जिसके बाद युवक का दोस्त उसे घर ले गया। मृतक के माता पिता को लगा कि वो ड्रग्स लेता है, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया होगा। लेकिन जब लंबे समय तक उसे होश नहीं आया तो उसके परिजन उसे अहमदाबाद की सिविल अस्पताल ले गए। जहां पर उसकी मौत हो गई।

Related posts

LIVE: कांग्रेस का धर्मनिरपेक्ष दिखावा है

Rani Naqvi

 12 दिसंबर को संसद में रहेगा अवकाश

Rahul srivastava

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने खेला ये बड़ा सियासी दांव

Rani Naqvi