मनोरंजन featured

‘धड़क’ फिल्म का ट्रेलर दर्शको को आया पसंद, खुश हुए जाह्नवी-ईशान

Untitled 162 'धड़क' फिल्म का ट्रेलर दर्शको को आया पसंद, खुश हुए जाह्नवी-ईशान

नई दिल्ली।  जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म  ‘धड़क’  को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि धड़क का ट्रेलर भी सोशल मीडिया पर आ चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर को 24 घंटे में 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा। करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों एक्टर्स धड़क के ट्रेलर पर मिले रिएक्शन को देख रहे हैं।

 

 

Untitled 162 'धड़क' फिल्म का ट्रेलर दर्शको को आया पसंद, खुश हुए जाह्नवी-ईशान

 

 

करण जौहर के इस वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में जाह्नवी और ईशान ने पूरे दिन एकसाथ बैठकर लोगों के रिएक्शन को देखा। इस दौरान वे काफी मस्ती करते हुए भी देखे। दोनों काफी हंस रहे हैं। लोगों का रिएक्शन जानकर उनकी हंसी नहीं थम रही। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क को बॉलीवुड का बेतहाशा प्यार मिल रहा है।

 

ये भी पढ़े धड़क का ट्रेलर रिलीज, इस तरह दिखी जाह्नवी-ईशान की केमिस्ट्री, देखें वीडियो

 

सभी ने ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। ईशान और जाह्नवी की जोड़ी रिफ्रेशिंग नजर आ रही हैं। फैंस को बेसब्री से धड़क की रिलीज का इंतजार है। आपको बता दे कि फिल्म धड़क में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के तले बन रही है जिसे शशांक खेतान की ओर से डायरेक्ट किया गया है। फिल्म धड़क में जाह्नवी और ईशान का भरपूर रोमांस दिखाया गया है।

 

जाह्नवी-ईशान का भरपूर रोमांस

जाह्नवी ने डेब्यू फिल्म में लिपलॉक सीन देने के साथ डांसिंग स्किल्स भी दिखाए हैं। इस फिल्म में विलेन की भूमिका में आशुतोष राणा नजर आ रहे हैं। धड़क मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग उदयपुर में पूरी हुई है। फिल्म धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी मारवाणी अंदाज में बात करते नजर आ रही हैं। ये फिल्म 20 जुलाई को पर्दे पर दिखाई जाएगी।

 

ये भी पढ़े ;धड़क का पोस्टर आया सामने, जाह्नवी और ईशान के प्यार का रंग

Related posts

बलरामपुर: नहर में नहाने गए थे पांच दोस्त, सेल्फी ने ले ली दो की जान

Shailendra Singh

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए आप की पहली लिस्ट सामनें

mohini kushwaha

डोकलामःचीन की गतिविधियां बढ़ीं, विदेश मामलों की संसदीय समिति सरकार को किया सचेत

mahesh yadav