Breaking News featured राज्य

जम्मू-कश्मीर के युवा फुटबॉलर ने थामी बंदूक, लश्कर-ए-तैयबा में हुआ शामिल

625129 mazid khan जम्मू-कश्मीर के युवा फुटबॉलर ने थामी बंदूक, लश्कर-ए-तैयबा में हुआ शामिल

श्रीनगर। घाटी में शांति की नई सुबह के बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में एक उभरते हुए 20 साल के फुटबॉलर माजिद खान ने बंदूक थाम ली है और उसने लश्कर-ए-तैयबा का दामन थाम लिया है। बेटे के आतंकवादी बनने की खबर जैसे ही माजिद की मां आशिया को चली तो वो परेशान हो गई और बेटे से लौट आने की अपील कर रही है। उसकी अपील का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही माजिज खान अचानक गायब हो गया था और बाद में उसकी एक तस्वीर राइफल लिए सोशल मीडिया पर आई। बता दें कि माजिद बीकॉम का छात्र है।

 

625129 mazid khan जम्मू-कश्मीर के युवा फुटबॉलर ने थामी बंदूक, लश्कर-ए-तैयबा में हुआ शामिल

इस बात को सुनने के बाद माजिद के पिता को दिल का दौरा पड़ गया। उनके पिता को ये बताया गया था कि कुलगाम में हुए एक एन्काउंटर में उनका बेटा फंस गया है। हालांकि माजिद वहां से भाग निकला था। जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की ओर से चलाए जा रहे आतंकवादी का साथ छोड़ चुके युवाओं के तहत अपील की है कि माजिद घर वापस लौट आए हम उसकी पूरी मदद करेंगे।

सुरक्षा बलों के माजिद को इतनी छुट देने के बाद भी अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है कि आखिर माजिद किन परिस्थितियों में आतंकवादी बन गया। हालांकि ऐसे ज्यादातर मामलों में ब्रेनवॉश की खबरों को पुख्ता माना जाता है। इस मामले को डीजीपी डा एस पी वैद ने दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस का प्रयास है कि उसे वापिस मुख्यधारा में लाया जाए।पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में युवा आतंकवाद की तरफ आकर्षित हुए हैं। ढाई महीने में करीब 31 नौजवान आतंकवादी खेमों में शामिल हो गए हैं।

Related posts

इंदौर में कोरोना महामारी की जद में आए 41 वर्षीय पुलिस निरीक्षण ने तोड़ा दम

Rani Naqvi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी ट्रंप को बधाई।

Kumkum Thakur

मायानगरी मुम्बई में आसमान से बरस रही आफत, अगले 24 घंटे में होगी भारी बारिश

piyush shukla