featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़..

jammu kashmir 1 जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़..

जम्मू कश्मीर से रवि कुमार की रिपोर्ट

जम्मू कश्मीर पुलिस द्वारा उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल पर कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया जिनके कब्ज़े से पुलिस ने 65 करोड़ रूपए के नशीले पदार्थ बरामद करने का दवा किया है. इसके आलावा नार्को-टेरर तस्करी में सलिंप्त इन लोगों के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं.

jammu kashmir 3 1 जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने कुपवाड़ा में नार्को-टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़..

कश्मीर ज़ोन पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया कि कुपवाड़ा पुलिस और भारतीय सेना को 02 नार्को-टेरर एसोशिएट्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है जिनके कब्ज़े से 13.5 किलोग्राम नशीले पदार्थ बरामद किये गए हैं जिनकी कीमत 65 करोड़ के करीब है. इसके अलावा उनके कब्ज़े से हथियार भी बरामद किए गए हैं जिसमे 02 पिस्टल और 04 हैंड ग्रेनेड शामिल हैं. पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें की इस नार्को-टेरर तस्करी मॉड्यूल के बारे में विश्वसनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए, भारतीय सेना और कुपवाड़ा पुलिस द्वारा एक संयुक्त अभियान चलाया गया, जिसमें दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है जिनकी पहचान मंज़ूर अहमद लोन, उम्र 38 साल, निवासी लाछीपोरा बारामूला और गुलाम मोहम्मद, उम्र 40 साल, निवासी बिजहामा के रूप में की गयी है.

https://www.bharatkhabar.com/parents-will-only-pay-tuition-fees-in-schools-in-this-state/

बड़े ही सुव्यवस्थित तरीके से चलाये गए इस ऑपरेशन में गिरफ्तार किये गए नार्को-टेरर मॉड्यूल में काम कर रहे दो लोगों के कब्ज़े से इतनी भारी कीमत के नशीले पदार्थ और हथियार बरामद किये गए हैं. बताया जा रहा है कि यह जोड़ी पीओके आधारित आतंकवादी संचालकों के साथ मिलकर काम कर रही थी और घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को नशीली दवाओं के व्यापार और हथियारों की आपूर्ति में शामिल थी.

Related posts

यूपी MLA अदिति सिंह और पंजाब MLA अंगद सिंह सैनी की दिल्ली में बेहद सादगी से हुई शादी 

Rani Naqvi

MP: टीकाकरण महाअभियान का दूसरा चरण आज से शुरू, 10 लाख लोगों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य

pratiyush chaubey

UP News: 26 जुलाई से आयुष्मान भारत के तहत शुरु होगा विशेष अभियान

Aditya Mishra