featured देश मध्यप्रदेश राज्य

लालजी देसाई का बीजेपी-आरएसएस पर तंज कहा, अपने घर में तो हर कोई शेर होता है

lalji desai लालजी देसाई का बीजेपी-आरएसएस पर तंज कहा, अपने घर में तो हर कोई शेर होता है

भोपाल : चुनावी साल में बीजेपी और कांग्रेस पार्टियां जहां एक तरफ पूरी ताकत से संगठन को मजबूत करने में जुट गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी शुरु कर दी है। कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने बीजेपी और आरएसएस पर जमकर निशाना साधा।

 

lalji desai लालजी देसाई का बीजेपी-आरएसएस पर तंज कहा, अपने घर में तो हर कोई शेर होता हैकहावत के बहाने साधा निशाना

बीते दिनों मध्यप्रदेश के पंचायत व ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव के राहुल गांधी और प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर रहली से चुनाव न लड़ने के बयान पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बुंदेलखंड में एक कहावत है कि अपने घर में तो हर कोई शेर होता है। किसी दूसरी विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखाए तब पता चलेगा शेर है या नहीं ?

आरएसएस पर लगाए आरोप

वहीं गोपाल भार्गव के अमेठी से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि मंत्री की हैसियत ही नहीं है इसलिए इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। आरएसएस पर भी आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि आरएसएस ने कांग्रेस सेवादल की नकल की है। आरएसएस नकलची है। झूठ की ट्रेनिग देना, दंगे करवाने की ट्रेनिग देना, जनता के बीच जहर घोलना ही उसका काम है।

MP में चढ़ा राजनीतिक पारा

आपको बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव और लोकसभा को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरु कर दी है। और ऐसे में मध्यप्रदेश की पूरी राजनीति गरमाई हुई है। हाल ही में कांग्रेस ने जन जागरण यात्रा निकाली गई । जिसमें मौजूदा सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए गए।

BY ANKIT TRIPATHI

Related posts

बीजेपी नेता के बेटे की हत्या, आक्रोशित भीड़ को समझाने की बजाए अमेठी के डीएम प्रशांत कुमार ने खोया आपा

Rani Naqvi

राज्यसभा में जीएसटी विधेयक पर चर्चा

bharatkhabar

दिल्ली छोड़ जालंधर लौटी गुरमेहर, रेप धमकी मामले में दर्ज हुई FIR

shipra saxena