jammu 2 जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर कमांडर एजाज उर्फ अबु हुरैरा समेत 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां पुलवामा में चल रही मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। इस एनकाउंटर में लश्कर का कमांडर एजाज उर्फ अबु हुरैरा भी मारा गया। और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

सुरक्षाबलों ने दिया माकूल जवाब

दरअसल सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। और आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। हालांकि गोलीबारी का माकूल जवाब हमारे सुरक्षाबलों ने दिया।

सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को तैनाती

वहीं IGP कश्मीर ने बताया कि दो स्थानीय आतंकवादियों के साथ लश्कर कमांडर एजाज उर्फ ​​अबू हुरैरा मारा गया। और मुठभेड़ वाली जगह पर काफी संख्या में सुरक्षाकर्मियों और पुलिस को तैनात किया गया है। साथ ही जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों द्वारा चिनार के एक पेड़ के नीचे लगाए गए IED को सुरक्षा बलों ने निष्क्रिय कर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया है।

पेड़ के नीचे देखा गया IED

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि काजीगुंड इलाके में दामजेन गांव के बाहरी इलाके में चिनार के पेड़ के नीचे एक IED देखा गया। जिसके बाद पुलिस, सेना और CRPF ने तुरंत ही इलाके की घेराबंदी की और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाकर IED को निष्क्रिय कराया।

लखनऊ: संजय सिंह ने यूपी सरकार के इस मंत्री के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Previous article

प्रदेश कार्यसमिति से पहले होगी भाजपा की कार्ययोजना बैठक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured