राजस्थान में अशोक गहलोत का बीजेपी प्रदेश पर हमला

राजस्थान में अशोक गहलोत का बीजेपी प्रदेश पर हमला

नई दिल्ली। राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनो ही लोगों के वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं और दोनों के बीच आरपो प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया हैं बता दे कि एक बार फिर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से राजस्थान सरकार पर हमला बोला गया हैं जी हां बता दे कि गहलोत ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा हैं कि राजस्थान में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है।

 

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। गहलोत ने कहा है कि राजस्थान में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनने के बाद पहली बार जयपुर में प्रेस वार्ता के जरिए गहलोत ने यह बात गुरुवार को कही। गहलोत ने कहा कि बीजेपी के मंत्री जनता के बीच जाते हैं तो उऩका जनता के बीच भारी विरोध हो रहा है, ब्यूरोक्रेसी में कोई डर के मारे काम करने को तैयार नहीं है। राजस्थान में सरकार का इकबाल खत्म हो गया है।

अपने आवास पर प्रेस वार्ता के जरिए गहलोत ने बीजेपी को कई मुद्दों पर घेरा। उन्होंने यह भी कहा की बीजेपी क राज में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया, हिंडौन में पूर्व विधायक के घर आगजनी हुई, एसपी कलेक्टर के वाहन होते हुए भी पूर्व विधायक का घर जला दिया, सरकार का कोई प्रतिनिधि तक नही गया, यह घटना सरकार के लिए कलंक है। बता दे कि गहलोत ने 2अप्रैल का हवाला देते हुए कहा कि 2 अप्रैल को भारत बंद से पहले कोई भी और किसी भी तरह की सुरक्षा का इंतेजाम नहीं किया गया था।

औऱ जिस तरह की हिंसा उस दौरान हुई वो नहीं होती अगर सुरक्षा के पुख्ता इंजेतान होते। बता दे कि गहलोत ने कहा कि भारत बंद में असामाजिक तत्वों ने हिंसा की और सरकार निर्दोष लोगों को जेलों में डाल रही है।बता दे कि राजस्थान में बीजेपी विधायक की ओर से अमित शाह को चिठ्ठी लिखी गई थी जिसमें विधायक ने राजस्थान की सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा थी कि सीएम का बोलबाला राजस्थान से खत्म होता जा रहा हैं।