RCB VS KKR e1618725016203 IPL: सुपर संडे में डबल धमाका, RCB के सामने होंगे नाइट राइडर्स

IPL 2021 में आज सीजन का पहला सुपर संडे है, जिसमें दो मुकाबले खेले जाएंगे। सीजन का 10वां मैच दोपहर 3:30 बजे चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। जहां एक तरफ पिछला मैच हारकर कोलकाता नाइट राइडर्स आज के मैच को जीतना चाहेगी तो वहीं दूसरी ओर सीजन में अबतक एक भी मौच ना हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर जीत की हैट्रिक के लिए उतरेगी।

RCB को रोकना होगा मुश्किल

विराट की RCB आज जीत की हैट्रिक लगाने के उद्देश्य से उतरेगी। RCB ने पहले मुकाबले में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को हराया तो दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी 6 रन से जीत हासिल की। वहीं दो मुकाबलों में नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों की कमजोरी सामने आई है। पिछले मुकाबले में जहां मिडल ऑर्डर पूरी तरह से नाकाम रहा। तो कप्तान मॉर्गन भी बल्लेबाजी से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं।

विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक का भी यही हाल है। हालांकि आंद्रे रसेल ने पिछले मैच में गेंदबाजी से प्रभावित किया था लेकिन बल्लेबाजी से खास नहीं कर पाए।

क्या कहते हैं RCB-KKR के आंकड़े

बात अगर IPL रिकॉर्ड की करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी रहा है। दरअसल दोनों टीमों के बीच अबतक 26 मुकाबले हुए हैं। जिनमें से कोलकाता नाइट राइडर्स को 14 मैच और RCB को 12 मैचों में ही सफलता हाथ लगी है। वहीं पिछले 5 मैचों में हालांकि RCB का पलड़ा भारी है, जिसमें RCB ने तीन मैचों में जीत हासिल की है।

पश्चिमी यूपी में बढ़ रही कोरोना की रफ्तार, मेरठ में सामने आए कई मामले

Previous article

कोरोना से कोहराम, 24 घंटे में रिकॉर्ड 2.61 लाख केस, 1501 की मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured