featured खेल

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल वर्ल्ड कप की हुई शुरुआत

fifa FIFA World Cup 2022: फुटबॉल वर्ल्ड कप की हुई शुरुआत

 

फीफा वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी दोहा के अल बायेत स्टेडियम में हुई जिसकी क्षमता लगभग साठ हजार दर्शकों की है। ओपनिंग सेरेमनी में साउथ कोरिया के रॉक बैंड बीटीएस ने परफॉर्म किया उस बैंड के सात सदस्यों में से एक जंगकुक ने शानदार प्रस्तुति दी।

यह भी पढ़े

मदर डेयरी ने फिर बढ़ाए दूध के दाम, कल से कीमतें हो जाएंगी प्रभावी

इसके अलावा लोकल कलाकार फहद अल कुबैसी का भी जलवा देखने को मिलाा। लगभग एक महीने तक चलने वाले फीफा वर्ल्ड कप में मौजूदा चैम्पियन फ्रांस समेत कुल 32 टीमें भाग ले रही हैं। इन टीमों को चार-चार के कुल आठ ग्रुपों में बांटा गया है। ग्रुप राउंड के जरिए कुल 16 टीमें क्वार्टरफाइनल में पहुंचेंगी। जिसके बाद नॉकआउट मैच शुरू हो जाएंगे। 18 दिसंबर को होने वाले फाइनल मैच के साथ इस टूर्नामेंट की समाप्ति होगी। बीटीएस बैंड के जंगकुक ने भी शानदार परफॉर्मेंस दिया है। मस्कट ‘लाईब’ ने साउथ कोरियाई बैंड के जंगकुक के साथ-साथ गायक फहद अल कुबैसी का भी स्वागत किया।

 

 

fifa FIFA World Cup 2022: फुटबॉल वर्ल्ड कप की हुई शुरुआत

 

 

 

भारत में यहां देखें LIVE मैच

भारत में फीफा वर्ल्ड कप 2022 का सीधा प्रसारण Sports 18 और Sports 18 HD चैनल पर होगा। इसके अलावा जियो सिनेमा एप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी। जियो सिनेमा एप पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री होगा। इसके अलावा जियो सिनेमा की बेवसाइट पर मैच देखा जा सकता है। यहां हिंदी और अंग्रेजी के साथ अलग-अलग भाषा में कमेंट्री की जाएगी और यह पूरी तरह फ्री होगा। इसके लिए कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा।

Related posts

चाबहार परियोजना को रुहनी ने दिखाई हरी झंड़ी, भारत के लिए बहुत खास है ये परियोजना

Breaking News

लखनऊ: 48 के हुए अखिलेश यादव, कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया जन्मदिन

Shailendra Singh

कृषि संबंधी विधेयकों से नाराज केंद्रीय मंत्री हुईं बागी, दिया इस्तीफा

Trinath Mishra