kerala जख्मी शख्स के एंबुलेंस में पेशाब करने पर ड्राइवर ने बाहर निकाला, हुई मौत

देश में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिस सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। केरल के तिरुवनंतपुरम में सड़क दुर्घटना में घायल एक शख्स ने एंंबुलेंस में पेशाब कर दिया तो ड्राइवर उसे राज्य के थ्रिसुर मेडिकल क़लेज के बाहर स्ट्रेटर पर उल्टा छोड़कर चला गया। एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा इस पूरी घटना को शूट किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

kerala जख्मी शख्स के एंबुलेंस में पेशाब करने पर ड्राइवर ने बाहर निकाला, हुई मौत

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि घायल शख्‍स का स्‍ट्रेचर उल्‍टा है जिसका एक हिस्‍सा एंबुलेंस के अंदर है और दूसरा हिस्‍सा जिस तरफ मरीज का सिर है वह जमीन पर है। पुलिस ने एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर की पहचान भी हो गई है।

 

खबरों के मुताबिक यह शख्स 20 मार्च को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस दुर्घटने में उसके सिर पर भी काफी चोटें आई थीं। उसे पहले पलक्कड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और उसके बाद उसे थ्रिसुर के अस्‍पताल में बेहतर इलाज के लिए भेजा जा रहा था। पुलिस के मुताबिक यह घटना रात 8.30 बजे की घटना है।

 

थ्रिसुर से पलक्‍कड़ ले जाते वक्‍त घायल शख्‍स के साथ उसके परिवार या रिश्‍तेदार में से कोई भी एंबुलेंस में मौजूद नहीं था। इसलिए पलक्‍कड़ अस्‍पताल का स्‍टॉफ मेंबर एबुलेंस में था। पुलिस सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि एंबुलेंस में मौजूद स्‍टॉफ अस्‍पताल के अंदर दौड़कर ग्लव्स लेने के लिए गया तब तक ड्राइवर ने स्‍ट्रेचर को बाहर निकाल दिया था। इस दौरान घायल स्‍टॉफ के दो सदस्‍यों ने उसे उठाया और व्‍हीलचेयर की मदद से अस्‍पताल के अंदर लेकर गए। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

आकाश अंबानी की सगाई के बाद सिद्धिविनायक में बप्पा के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार

Previous article

योगगुरू ने कुछ इस तरह मनाया अपना 24 वॉं संन्यास दिवस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.