Ambani Family 1522028093 आकाश अंबानी की सगाई के बाद सिद्धिविनायक में बप्पा के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी रविवार को अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा के दरबार में पहुंचे। मुंबई में सिद्धिविनायक में मंदिर के दर्शन में उनके साथ उनकी होने वाली बहू शलोका मेहता भी पहुंची। बता दें कि मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग सूट के लिए गोवा में पूरा परिवार पार्टी मना रहा था। जिसकी फोटोज कल पूरे दिन खबरों में छाई रही थीं। यहां से ये लोग सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे।

Ambani Family 1522028093 आकाश अंबानी की सगाई के बाद सिद्धिविनायक में बप्पा के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने आकाश और श्लोका की सगाई की बात कबूलते हुए कहा था कि मैं श्लोका को तब से जानती हूं जब वह चार साल की थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह और उनका पूरा परिवार इस बात से काफी खुश है कि श्लोका उनके परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं। खास बात यह है कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े। इन दोंनों की प्री-वेडिंग शूट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

इन फोटो में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ-साथ उनके पापा मुकेश अंबानी और मम्मी नीता अंबानी भी साथ दिख रहे हैं। श्लोका जो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई कर चुकी हैं, फिलहाल एक डायमंड फर्म की डायरेक्टर हैं। वह कनेक्टफॉर नाम के एनजीओ की को-फॉउंडर भी हैं।

 

2050 तक देश में ये संन्यासी लाएंगे नई क्रांति बोले बाबा रामदेव

Previous article

जख्मी शख्स के एंबुलेंस में पेशाब करने पर ड्राइवर ने बाहर निकाला, हुई मौत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.