January 17, 2022 8:14 am
Breaking News featured मध्यप्रदेश

इंदौर दोहरा हत्याकांडः मां-बात की हत्या का शक 15 साल की बेटी पर, पुलिस कर रही जांच

indor इंदौर दोहरा हत्याकांडः मां-बात की हत्या का शक 15 साल की बेटी पर, पुलिस कर रही जांच

गुरुवार सुबर इंदौर से सामने आए दोहरे हत्याकांड का मामला लगातार उलझता जा रहा. जैसे-जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब पुलिस का शक सीधे मृतक दंपत्ति की 15 साल की बेटी पर जा रुका है.

15 साल की बेटी पर पुलिस को शक
दरअसल, पड़ोसियों से मिले बयान के मुताबिक, जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस समय दंपत्ति की बेटी अपने कुत्ते को बाहर घुमा रही थी.
एरोड्रम थाना पुलिस ने इस मामले में दो और युवकों को अपने शक के दायरे में लाया है. ये दोनों की मृतक दंपत्ति की बेटी दोस्त हैं. पड़ोसियों ने ये भी बताया है कि इन दोनों की दोस्ती दंपत्ति की बेटी के साथ है और आरक्षक ज्योति प्रसाद(मृतक) को इनकी दोस्ती से आपत्ति भी थी. लेकिन बेटी ने कभी इनसे मिलना-जुलना बंद नहीं किया.

पुलिस को मिला लेटर
इसके अलावा पुलिस को एक लेटर भी मिला है. इस लेटर में आरक्षक की बेटी ने अपने पिता पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. इस लेटर के मिलने के बाद पुलिस का शक बेटी पर ओर भी बढ़ गया है.

नाबालिग बेटे ने भी लिया उसी दोस्त का नाम
वहीं जब पुलिस ने दंपत्ति के नाबालिग बेटे से बात की तो उसने भी डीजे नाम के युवक के बारे में बताया जो उसकी बहन का दोस्त है. इन्हीं सब बयानों के आधार पर पुलिस ने उक्त युवक यानि डीजे के घर तलाशी ली लेकिन डीजे फरार है. इसलिये फिलहाल पुलिस का सीधा शक मृतक की बेटी और उसके दोस्तों पर जा रहा है.

गुरुवार सुबह हुआ ये दोहरा हत्याकांड
आपको बता दें गुरुवार की सुबह इंदौर शहर के एरोड्रम क्षेत्र में पुलिस कर्मचारी ज्योति प्रसाद शर्मा और उनकी पत्नी की लाश उनके घर में मिली. दोनों की हत्या चाकू से की गई थी. वहीं इस घटना के बाद से ही मृतक दंपत्ति की बेटी भी घर से गायब है. वारदात का पता तब चला जब मृतक दंपत्ति का बेटा पास में रह रहे दादा-दादी के घर से वापिस आया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सुबूतों को खंगाल रही है.

Related posts

आज चीन वापस लेगा वीटो पॉवर, मसूज अजहर बनेगा वैश्विक आतंकवादी, दुनिया में भारत का डंका

bharatkhabar

2 मई तक बंद रहेगा बनारसी साड़ी का कारोबार, जानिए क्या है वजह

Aditya Mishra

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदलने पर भड़के कांग्रेस प्रवक्‍ता, कह दी इतनी बड़ा बात  

Shailendra Singh