featured यूपी

लखनऊ में 24 कैरेट सोने के दाम में बढ़ोतरी, व्यापारियों ने कहा और बढ़ेगा दाम

sona 1 लखनऊ में 24 कैरेट सोने के दाम में बढ़ोतरी, व्यापारियों ने कहा और बढ़ेगा दाम

लखनऊ। राजधानी में 10 ग्राम सोने का भाव कल के मुकाबले आज 15 रुपये अधिक रहा। कल 10 ग्राम सोने का भाव 50310 रुपए था, वहीं आज भाव बढ़ कर 50335 रुपये हो गया।

बताया जा रहा है कि सोने के दामों में बढ़ोतरी आगे भी जारी रहेगी। आज से आंशिक कर्फ्यू को भी खत्म कर दिया गया है। जिसकी वजह से अब लोग सोने की खरीदारी करेंगे जिससे दाम बढ़ना लाजमी है।

इसके अलावा अप्रैल और मई महीने में कोरोनावायरस के प्रकोप के कारण बहुत से लोगों ने शादियां तथा अन्य कार्यक्रम कैंसिल कर दिए थे, जो अब आने वाले सितंबर अक्टूबर,नवंबर के महीने में हो सकते हैं। इसके अलावा त्योहारों का भी दौर होगा। इन्हीं सब वजहों से सोने के दामों में बढ़ोतरी की बात की जा रही है।

24 कैरेट लखनऊ में 24 कैरेट सोने के दाम में बढ़ोतरी, व्यापारियों ने कहा और बढ़ेगा दाम
लखनऊ में 24 कैरेट सोने के दाम में बढ़ोतरी, व्यापारियों ने कहा और बढ़ेगा दाम

आदर्श व्यापारी एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश सोनी ने बताया है कि निश्चित तौर पर 24 कैरेट सोने के दाम बढ़ेगा,क्योंकि लोग त्योहारों के सीजन में गहनों की खरीदारी करते हैं। उन्होंने बताया कि अप्रैल और मई महीने में प्रदेश के अंदर कोरोना वायरस के चलते स्थितियां काफी खराब थी। जिसकी वजह से बहुत से लोगों ने वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए थे। उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले महीनों में सब कुछ सामान्य रहेगा और वैवाहिक तथा अन्य उत्सव के चलते सोने के दामों में वृद्धि देखी जाएगी।

Related posts

बरेली: भाजपा विधायक की रक्षा मंत्री से अपील, आर्मी अस्पताल में भी हो कोविड मरीजों का इलाज

Shailendra Singh

यूपी एटीएस ने पाकिस्तान से जुड़े एक आतंकी नदीम को किया गिरफ्तार

Rahul

17 सितंबर को मनाया जाएगा विश्वकर्मा पूजा, जानें इसके शुभ मुहूर्त

Rahul