January 28, 2022 5:57 am
featured यूपी

भाजपा सरकार में अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा – सुनील बंसल

भाजपा सरकार में अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा

लखनऊ। लखीमपुर खीरी में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जब से भाजपा सरकार बनी है तब से अपराध व भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा है। योगी आदित्यनाथ ने गुण्डा माफियाओं और अपराधियों पर नकेल कसने का काम किया है। पहले उत्तर प्रदेश पूरे देश में बदनाम था। यहां के अपराध और गुण्डागर्दी की चर्चा पूरे देश में होती थी। इस कारण यहां उद्योगपति अपने उद्योग लगाने से बचते थे। आज उन्हें सुरक्षा और सकारात्मक माहौल देने का काम भाजपा सरकार ने किया है।
प्रदेश संगठन मंत्री ने कहा कि केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने हर क्षेत्र में काम किया है। गरीबों को आवास दिलाना हो, महिलाओं को उज्जवला गैस कनेक्सन देना हो या सुलभ सौचालय उपलब्ध कराना हो या घर-घर बिजली पहुंचाने का काम हो भाजपा सरकार ने किया है।
इससे पहले प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बैठक में कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए हमें अनवरत कार्य करते रहना है। पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करते हुए हमें अपनी संगठनात्मक संरचना को और भी मजबूत व सुदृढ करना है। उन्होने कहा कि पार्टी द्वारा आगामी दिनों में चलाए जाने वाले कार्यक्रमों व अभियानों को निचले स्तर तक ले जाने में सभी पदाधिकारियों को लगना है। उन्होंने कहा कि योजना बनाकर सर्विस प्रोवाइडर जैसे दूध, सब्जी, फल, राशन विक्रेता तथा टैक्सी, ठेला चालक, रेहड़ी, पटरी, दुकानदार सहित सभी सर्विस प्रोवाइडर वर्ग के बीच सरकार की योजनाओं को लेकर जाने की जरूरत है।
इस मौके पर सुनील बंसल ने लखीमपुर से सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के दो वर्ष के कार्यकाल की पुस्तिका का भी विमोचन किया।
इस मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी, क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्र, प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related posts

प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले सीएम योगी पहुंच रहे लखनऊ एयरपोर्ट

Aditya Mishra

ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, 27 टेस्ट में पकड़े 100 कैच, धोनी को छोड़ा पीछे

Rahul

नवाज शरीफ और मरियम नवाज पर पाकिस्तान की अदालत ने कसा शिकंजा,हवाई अड्डे पर ही होगी गिरफ्तारी

rituraj