विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने मोदी-शाह को कहा शुक्रिया, इशारों में मांग लिया टिकट

नई दिल्ली। राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले समाजवादी पार्टी(सपा) का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में आने वाले नरेश अग्रवाल ने अपने विदाई भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रिया किया है।उल्लेखनीय है कि बुधवार को संसद के बजट सत्र में राज्यसभा से रिटायर हो रहे सांसदों को विदाई दी गई। इस अवसर पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैंने अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के बारे में कई बार गलत शब्दों का इस्तेमाल किया

इसके बावजूद भी उन्होंने मुझे पार्टी में स्वीकार किया है, इसके लिए मैं इनका धन्यवाद करता हूं। राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने कहा है कि मेरे अंदर कुछ तो विशेषता या चतुराई होगी, जिसके कारण मैं यहां पहुंचा हूं। उन्होंने कहा कि मीडिया ने मेरे मामले में कई बार गलत किया है। मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है। कहीं ना कहीं इस पर रोक लगनी चाहिए।

अपना विदाई भाषण देते हुए नरेश अग्रवाल ने अपने भविष्य के लिए इशारा भी कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो किसी सदन में दोबारा आऊंगा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी रिटायर होने की बात नहीं सोची है। उन्होंने इशारों-इशारों में भाजपा को संकेत दे दिया है कि वे राजनीति से रिटायर नहीं हो रहे हैं और राज्यसभा या लोकसभा में दोबारा आने के इच्छुक हैं।