Breaking News खेल

पारिवारिक झगड़े में क्रिकेटर कर्ण शर्मा के घर के बाहर हुई तोड़फोड

karan sharma पारिवारिक झगड़े में क्रिकेटर कर्ण शर्मा के घर के बाहर हुई तोड़फोड

मेरठ। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कर्ण शर्मा के मेरठ स्थित घर पर तोड़फोड़ से जुड़ी वारदात सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ असामाजिक तत्वों ने कर्ण शर्मा के मेरठ स्थित घर पर बाहर रखे गमलों और मकान के बाहरी हिस्से में भारी तोड़फोड मचाई है। इसके अलावा घर वालों में दहशत का माहौल उत्पन्न करने के लिए घर के बाहर हवाई फायरिंग भी की गई है।

इस वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ कर्ण के पिता ने स्थानीय थाने कंकरखेड़ा में शिकायत दर्ज करवा दी है। कर्ण के पिता का कहना है कि उनके पड़ोसी राहुल गुप्ता और उसके कुछ ठेकेदार दोस्तों ने घर के बाहर तोड़फोड़ की और उसके बाद हवाई फायरिंग कर फरार हो गए। वहीं इस मामले के संज्ञान में आने के बाद ठेकेदार को हिरासत में ले लिया  गया है और दोनों पक्षों की तरफ से समझौते की बात चल रही है।

karan sharma पारिवारिक झगड़े में क्रिकेटर कर्ण शर्मा के घर के बाहर हुई तोड़फोड

 

बता दें कि क्रिकेटर कर्ण शर्मा मेरठ के कंकरखेड़ा में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके पड़ोस में रहने वाले गुप्ता परिवार ठेकेदारी का काम करता है और दोनों घरों के बीच एक दीवार खड़ी की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कर्ण के परिवार ने इस दीवार पर गमले रखे हुए थे, जोकि गुप्ता परिवार को पसंद नहीं आया और दोनों परिवारों के बीच में विवाद खड़ा हो गया।

आपको बता दें कि कर्ण शर्मा भारतीय टीम में बाएं हाथ के गूगली गेंदबाद हैं,जबकि वे दाहिने हाथे से बल्लेबाजी करते है। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में साल 2014 में पर्दापण इंग्लैंड के खिलाफ 20-20 क्रिकेट मैच खेलकर की थी। इसके अलावा वे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में श्रीलंका के खिलाफ साल 2014 और 2015 में भी खेल चुके हैं। बताते चलें कि कर्ण ने साल 2014 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था।

 

Related posts

अकाल तख्त एक्सप्रेस में संदिग्ध सामान की सूचना पर मचा हड़कम्प

piyush shukla

नाड़े के बगैर पजामा न पहनें उद्धव, यूपी में भी हुआ था बेमेल गठबंधन: अमित जानी

Trinath Mishra

कोरोना के इलाज में होम्योपैथी की भी लें मदद : डॉ अनुरूद्ध

sushil kumar