September 18, 2021 9:03 am
featured यूपी

गोरखपुरः महिला बेच रही थी अवैध कच्ची शराब, पुलिस की भनक लगते ही हुई फरार

गोरखपुरः महिला बेच रही थी अवैध कच्ची शराब, पुलिस की भनक लगते ही हुई फरार

गोरखपुरः अवैध कच्ची शराब के खिलाफ प्रदेश सरकार का सख्त आदेश मिलने के बाद पुलिस और आबकारी विभाग लगातार सक्रिय होकर पूरे प्रदेश में शराब माफियाओं के खिलाफ एक्शन में नजर आ रही है। दो बार की छापेमारी में 190 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद करने के बाद पुलिस ने शनिवार को दोबारा उसी जगह पर छापा मारा और अवैध कच्ची शराब बरामद की।

अवैध शराब कारोबारी घर छोड़कर फरार हो गए। आबकारी विभाग की टीम पुलिस की मदद से कच्ची शराब बेचने वाली महिला के घर छापा मारा तो उसके घर से 80 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस के आने की भनक लगते हुए महिला घर छोड़कर फरार हो गई।

गोरखपुर की आबकारी विभाग की टीम ने प्रवर्तन अभियान के तहत आबकारी निरीक्षक सेक्‍टर दो राकेश कुमार त्रिपाठी आसैर आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 5 सहजनवां अरविंद सिंह के साथ शनिवार 31 जुलाई को अवैध कच्‍ची शराब के स‍ंदिग्‍ध स्‍थलों पर दबिश दी। राजघाट के मामा-भांजे की मजार के बगल में दबिश में कार्रवाई की गई। यहां पर अंजना नाम की अवैध शराब बेचने वाली महिला संजना पत्‍नी अनूप के घर पर टीम ने छापा मारा, तो उसके घर से 80 लीटर अवैध शराब बरामद हुई।

पहले भी की गई थी छापेमारी

आबकारी टीम ने 24 जुलाई को भी टीम ने यहां पर छापेमारी कर 110 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद की थी। आबकारी निरीक्षक राकेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशन में प्रवर्तन अभियान चलाया जा रहा है। राजघाट थानाक्षेत्र के मामा-भांजे की मजार के बगल में संजना नाम की महिला के घर से 80 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद की है। उन्‍होंने बताया कि 24 जुलाई को भी यहीं पर छापेमारी में 110 लीटर कच्‍ची शराब बरामद की गई थी। उस समय भी तीन लोग भी पकड़े गए थे।

Related posts

रूसः दो बम धमाकों से हिला पीटर्सबर्ग मेट्रो स्टेशन, 10 लोगों की मौत

kumari ashu

यूपी के उप-मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने वाजपेयी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी

rituraj

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra