September 17, 2021 3:07 pm
featured यूपी

बस्तीः ऑपरेशन क्लीन के तहत चार बदमाश हुए गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो सिपाही और दो बदमाश घायल

बस्तीः ऑपरेशन क्लीन के तहत चार बदमाश हुए गिरफ्तार, एनकाउंटर में दो सिपाही और दो बदमाश घायल

बस्तीः उत्तर प्रदेश की पुलिस बदमाशों पर किसी भी प्रकार की नरमी नहीं बरतने के मूड में है। लगातार हो रहे एनकाउंटर के बीच एक और एनकाउंटर की खबर बस्ती जिले से सामने आई है, जहां बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान दो बदमाश और दो पुलिस सिपाही गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया है।

बस्ती पुलिस ऑपरेशन क्लीन के तहत अपराधियों को लगातार सलाखों के पीछे भेजने की कवायद में जुटी है। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला थी। सूचना पाकर पुलिस ने बदमाशों को घेरने की कवायद शुरु कर दी, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। इस दौरान एनकाउंटर में पुलिस के दो सिपाही भी घायल हो गए। पूरी घटना सोनहा थाना क्षेत्र के खैरा गांव के पास हुई। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाश गोरखपुर जिले के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो असलहा, 26 एटीएम कार्ड, 25 हजार नकद और कार बरामद हुई है। इस दौरान घायलों का इलाजा जिला अस्पताल में जारी है। बदमाशों की पहचान उग्रशेन, अजय, रंजीत और सुजीत के रुप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि इस गैंग ने फैजाबाद, अंबेडकर नगर, गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, संत कबीर नगर में कई लोगों को अपना निशाना बनाया है। ये लोग लोगों का एटीएफ कार्ड लेकर फ्रॉड करते थे। इस गैंग के खिलाप कई जिलों में गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं। पुलिस काफी दिनों से इनकी तलाश में थी।

Related posts

उत्तराखंडः पर्यटन क्षेत्र में 3600 करोड़ की निवेश योजनाओं के एमओयू पर हस्ताक्षर किये गये

mahesh yadav

करीना कपूर खान ने किया क्रिसमस पार्टी का आयोजन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

Aman Sharma

गांव में बढ़ाई जा रही टीकाकरण केंद्रों की संख्या, कर्मियों को दिया जा रहा प्रशिक्षण

Aditya Mishra