देश बिहार राज्य

राजद की सरकार बनी तो शराबबंदी के कड़े प्रावधान हटाए जायेंगे: रघुवंश

RJD

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार में लागू शराबबंदी क़ानून को “ अंधा क़ानून “ बताते हुए मंगलवार को कहा कि राज्य में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर इसके कड़े प्रावधानों को हटा दिया जाएगा। संवाददाताओं के साथ बात–चीत करते हुए उन्होंने यहाँ कहां कि राज्य में लागू शराबबंदी के कानूनी प्रावधान न्यायसंगत नहीं हैं 1 उन्होंने कहा कि राजद की सरकार बनने पर शराबबंदी लागू रहेगी किन्तु इसके सख्त और लोगों को बिनावजह परेशान करनेवाले प्रावधान हटा दिए जायेंगे। उन्होंने कहा कि राजद इसे अपने घोषणा पत्र में भी शामिल करेगी।

RJD
RJD

बता दें कि किसी बेकसूर को सजा नहीं हो इसका राजद की सरकार पूरा ख्याल रखेगी और अनावश्यक किसी का भी मुंह सूंघकर उसे परेशान नहीं किया जाएगा 1 इसके अलावा खाली बोतल बरामद होने के बाद ना तो घर को जब्त किया जाएगा और ना ही दस साल की किसी को सजा होगी। उन्होंने कहा कि इन सभी प्रावधानों का दुरूपयोग किया जा रहा है 1

वहीं राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान का कड़ा संज्ञान लेते हुए सतारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सबसे बड़े घटक, जद ( यू ) के प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि श्री सिंह के बयान से सष्ट है कि राज्य में शराब के अवैध धंधे में राजद संलिप्त है 1 शराबबंदी को विफल बता कर राजद ने यह साबित कर दिया है कि शराब माफियाओं को यह पार्टी संरक्ष्ण दे रही है।

Related posts

तो अब पाकिस्तान इस वजह से हो रहा खुश, जानें विश्व बैंक ने पाक को दी खुशखबरी

Trinath Mishra

7 दिन 24 घंटे देशवासियों को मिलेगी बिजली, पीएम मोदी करेंगे योजना की शुरूआत

piyush shukla

पैराडाइज पेपर्स मामला: पनामा के बाद अब पैराडाइज पेपर्स मामले में बड़ा खुलासा, ये भारतीय भी शामिल

Rani Naqvi