featured Breaking News देश

पकौड़े बेचना अगर जॉब तो भीख मांगना भी रोजगार हैः पी चिंदबरम

bheekh पकौड़े बेचना अगर जॉब तो भीख मांगना भी रोजगार हैः पी चिंदबरम

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने जबसे पकौड़े बेचे जाने को एक जॉब बताया है तबसे वो सबके निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम ने पीएम पर इस बात को लेकर तंज कसा है। चिंदबरम ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। चिंदबरम ने कहा पीएम कहते हैं पकौड़े बेचना एक तरह का जॉब है, इस लिहाज से तो भीख मांगना भी एक रोजगार हुआ।

 

bheekh पकौड़े बेचना अगर जॉब तो भीख मांगना भी रोजगार हैः पी चिंदबरम

पूर्व मंत्री ने कहा जिन गरीबों और दिव्यांग लोगों को भीख मांगने के लिए मजबूर किया जाता है अब उन्हें नौकरी में लगा आदमी माना जाना चाहिए।केंद्र सरकार देश में रोजगार देने में पूरी तरह से फेल रही है, इसलिए उन्हें कुछ सूझ नहीं रहा।

बता दें कि ये सारा हंगामा पीएम मोदी के एक बयान को लेकर हुआ है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई आदमी पकौड़े बेचकर शाम को 2000 रुपए घर लेकर जाता है तो उसे रोजगार माना जाएगा या नहीं।पीएम मोदी के इस बयान को लेकर हर जगह उनकी आलोचना हो रही है।

चिंदबरम के इस बयान का बीजेपी ने भी करारा जवाब दिया है। बीजेपी के आधिकारिक ट्वीटर से लिखा गया कि ईमानदारी से आजीवका कमाने वालों की तुलना भिखारियों से कर कांग्रेस ने गरीबों का मजाक उड़ाया है।ये देश के प्रत्योक, गरीब, मजदूर और किसान का अपमान है।

Related posts

मुश्किल में फंसे जोनस ब्रदर्स, जानें कौन हैं प्रियंका चौपड़ा के पति पर आरोप लगाने वाली महिला

Hemant Jaiman

झारखंडः पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा उठाई आवाज कहा प्रदेश में पर्यटन को मिंले उद्धोग का दर्जा

mahesh yadav

गरीब तबके के लोगों को 100 रुपये में मिलेगा पानी का कनेक्शन, उत्तराखंड कैबिनेट ने दी मंजूरी

Aman Sharma